brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Terrorist Plot Busted | गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में आतंकी साजिश का भंडाफोड़, 4 और संदिग्धों की तलाश में पुलिस


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

नई दिल्ली: दिल्ली में गणतंत्र दिवस (Republic Day) से पहले आतंकी साजिश (terrorist conspiracy) का भंडाफोड़ हो गया है। पुलिस ने दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके (Jahangirpuri area)  में आतंकी पकड़े गए हैं। पुलिस को 4 और संदिग्धों की तलाश में है। बताया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली (capital Delhi) को दहलाने की प्लानिंग फेल हो गई है। पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि पंजाब सहित दिल्ली में आतंकी हमला हो सकता है। इसके बाद से ही पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं थीं।  

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार दिल्ली के जहांगीरपुरी में आतंकी पकड़े गए हैं| दिल्ली पुलिस को 4 अन्य संदिग्धों की तलाश है। आतंकियों ने ड्रॉप-डेड पद्धति के माध्यम से पाकिस्तान से हथियार प्राप्त किए और सिग्नल ऐप पर पाक में हैंडलर के संपर्क में थे। उन्हें उत्तराखंड में अज्ञात स्थान पर हथियार मिले, जिसकी पुष्टि की जा रही है। 

यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस से पूर्व सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए आतंकी नौशाद अली और जगजीत सिंह उर्फ जग्गा से पूछताछ में कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस मामले के तार पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं।





Source link

Leave a Comment