brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Telangana Politics | तेलंगाना: BRS के पांच विधायकों ने मंत्री मल्ला रेड्डी के खिलाफ खोला मोर्चा, अपने क्षेत्र के लोगों को नौकरी देने का लगाया आरोप


BRS MLAs, Telangana

ANI Photo

हैदराबाद. तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी (Telangana Minister Malla Reddy) और उनकी कार्यशैली से कथित तौर पर असंतुष्ट बीआरएस पार्टी के पांच विधायकों (BRS MLAs) ने सोमवार को हैदराबाद में बीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव के आवास पर बैठक की। विधायकों ने आरोप लगाया कि मंत्री दूसरों की उपेक्षा करते हुए अपने क्षेत्र के लोगों को नौकरी दे रहे हैं।

बैठक में हनुमंत राव, बी. सुभाष रेड्डी, एम. कृष्णा राव, अरीकेपुडी गांधी और विवेकानंद और कुछ अन्य नेताओं ने भाग लिया। इस दौरान विधायकों ने अपने समर्थकों को पद नहीं मिलने पर खुलकर नाराजगी जताई।

म्यनामपल्ली हनुमंत राव ने कहा, “मंत्री (मल्ला रेड्डी) को सभी विधायकों को विश्वास में लेना चाहिए और निर्णय लेना चाहिए। वह मेडचल जिले के केवल एक निर्वाचन क्षेत्र के मंत्री नहीं हैं। हम इस मामले को सीएम केसीआर के संज्ञान में तब तक रखेंगे जब तक हमारे कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं मिल जाता।”

विधायकों ने मंत्री की कार्यशैली को गलत बताते हुए कहा कि मल्ला रेड्डी मार्केट कमेटी के अध्यक्ष की नियुक्ति जैसे महत्वपूर्ण फैसले लेते समय जिले के सभी पार्टी नेताओं को साथ नहीं ले रहे थे।

कृष्णा राव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके निर्वाचन क्षेत्रों में अन्याय किया जा रहा है क्योंकि सभी पद केवल एक निर्वाचन क्षेत्र को दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने नियुक्तियां करते समय मल्ला रेड्डी से सभी से परामर्श करने को कहा था, लेकिन वह दूसरों को भरोसे में नहीं ले रहे हैं।





Source link

Leave a Comment