brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ae Watan Mere Watan Teaser | फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर रिलीज, कुछ यूं नजर आईं सारा अली खान


Ae Watan Mere Watan Teaser

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) का टीजर जारी कर दिया गया है। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित एक थ्रिलर-ड्रामा है फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। फिल्म के टीजर को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

टीजर में सारा अली खान को एक नए अंदाज में देखा जा रहा है। वो एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में नजर आ रही हैं। टीजर में सारा अली खान व्हाइट कलर की साड़ी में एक रेडियो को सेट करती दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद वो कहती हैं, “अंग्रेजों को लग रहा है कि उन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन का सिर कुचल दिया है, लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती। यह है हिंदुस्तान की आवाज, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान। इतने में ही दरवाजे पर कोई आ जाता है। जिसे देखकर वह हैरान रह जाती हैं।

यह भी पढ़ें

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी मुंबई में एक कॉलेज की लड़की की है, जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। इस फिल्म की कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के समय की है। सारा अली खान फिल्म में उषा मेहता की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान सीक्रेट ऑपरेटर बनकर देश की आजादी में अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका छुपी 2’ और अनुराग बासु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।





Source link

Leave a Comment