brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Tahlia McGrath Bowled Nida Dar Umpire Gives Not Out Pakistan Women Vs Australia Women ODI Match


Women’s Cricket: पाकिस्तान महिला टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. यहां तीन मैचों की वनडे सीरीज में उसे क्लीन स्वीप का शिकार होना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने पाकिस्तान को तीनों मैच में एकतरफा शिकस्त दी. शनिवार को हुए वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम 101 रन से विजय रही. इस मैच में एक अजब-गजब वाकया भी हुआ, जिस पर कमेंटेटर्स के बीच देर तक चर्चा होती रही.

दरअसल, पाकिस्तान की टीम जब 337 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही थी. तब उसे जीत के लिए एक वक्त 140 गेंद पर 226 रन की दरकार थी. पाकिस्तान की टीम 2 विकेट गंवा चुकी थी और पिच पर कप्तान बिस्माह मारूफ और निदा डार मौजूद थी. यहां पारी का 27वां ओवर ताहिला मैक्ग्रा फेंक रही थी. उन्होंने जब अपने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी तो बल्लेबाजी छोर पर खड़ी निदा डार ऐन मौके पर स्टम्प से हट गईं. यहां ताहिला की गेंद से निदा के स्टम्प भी उड़ गए. हालांकि अंपायर ने यहां निदा को नॉट आउट दिया और गेंद को डेड बॉल करार दे दिया.

news reels

आउट या नॉट आउट देने पर चलती रही बहस
इस वाकये पर कमेंटेटर्स देर तक चर्चा करते रहे. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो की खूब चर्चा चली. कमेंटेटर्स और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना यह था कि अगर निदा को बॉल छोड़ना ही थी तो उन्हें यह गेंद फेंके जाने के पहले छोड़नी चाहिए थी. दरअसल, मैक्ग्रा जब रन-अप ले रही थीं तो निदा गेंद का सामने करने के लिए पूरी तरह तैयार थी. गेंद जब मैक्ग्रा के हाथ से छूटी तब निदा ने स्टम्प छोड़े थे.

यह भी पढ़ें…

Kohli on Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के धमाकेदार प्रदर्शन पर विराट की इंस्टा स्टोरी, आलोचकों को ऐसे लगाई लताड़





Source link

Leave a Comment