Taapsee Pannu Got Angry On Paparazzi Strictly Said Aise Mat Karo Video Viral | Watch: ऐसा क्या हुआ जो फिर पैपराजी पर भड़क गईं Taapsee Pannu, कहा &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


Taapsee Pannu Got Angry On Paps: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के तेवर कुछ समय से उखड़े-उखड़े से हैं. पिछले कुछ दिनों से वह पैपराजी के साथ अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रह रही हैं. कई बार उन्हें फोटोग्रॉफर्स को बेबाकी से जवाब देते देखा गया है. ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पैपराजी पर चिल्लाना शुरू कर दिया था. अब एक बार फिर एक्ट्रेस को चिढ़कर जवाब देते देखा गया है.

तापसी का वीडियो वायरल
दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने तापसी पन्नू का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है तापसी किसी बिल्डिंग से बाहर निकलने के बाद पैपराजी से बात करती हुई कार में बैठने लगती हैं. हालांकि, फोटोग्राफर्स के कारण वह आसानी से कार की गेट बंद नहीं कर पाती हैं. तभी अचानक एक्ट्रेस के चेहरे का रंग बदल जाता है और वह चिढ़ते हुए पैपराजी से कहती हैं ‘ऐसे मत करो’. वह तीन बार एक बात को दोहराती हुई नजर आ रही हैं.


कमेंट्स में लोगों ने दी प्रतिक्रिया
तापसी पन्नू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग तापसी के इस बेबाकी पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘ये पहले मस्त रहती थी. अब इसे क्या हुआ? मेरा मतलब है कि हाल ही में मैंने इसके बहुत सारे वीडियो देखे हैं मीडिया से लड़ते हुए’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये पसंद थी पर अब बिल्कुल नहीं.. इससे अच्छी तो राखी है’. वहीं कुछ तो तापसी की जया बच्चन से तुलना कर रहे हैं, जिन्हें मीडिया से तस्वीरें खींचवाना बिल्कुल पसंद नहीं.

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज दोबारा थी. जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. फिल्म टाइम ट्रैवल कॉन्सेप्ट पर थी. तापसी का काम लोगों को पंसद आया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

यह भी पढ़ें- Watch: 55 की उम्र में Akshay Kumar ने दिखाया ऐसा कारनामा, देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *