December 10, 2022


Swara Bhasker Notes for Paparazzi: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनका नाम बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में शुमार है. स्वरा ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों के जरिए पर्दे पर लोगों का खूब मनोरंजन किया है. वहीं प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उन्हें खुलकर अपनी दिल की बातों को कहने के लिए भी जाना जाता है. वहीं अब स्वरा ने पैपराजी को लेकर दिल जीत लेने वाली बातें कही हैं.

हाल ही में देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया गया और बॉलीवुड सितारे भी इस जश्न में डूबे नजर आए. इसी बीच स्वरा ने एक खूबसूरत सा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि जब सेलेब्स दिवाली मना रहे थे, तो अपने परिवार से दूर पैपराजी सितारों की तस्वीरें क्लिक करने में लगे थे.

स्वरा भास्कर ने कही ये बातें

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वरा भास्कर ने पैपराजी के नाम एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सेलिब्रिटी का बिजनेस एक अजीब चीज़ है, जो कई फैक्टर्स और लोगों पर निर्भर करता है. उन्हीं में से एक समुह है पैपराजी का. जब कभी भी मैं पैप्ड होती हूं, तो मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या पैपराजी को कभी अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने का अवसर मिलता है.”

आगे उन्होंने लिखा, “मुझे पता है वो लोग जो कर रहे हैं वो उनका काम हैं, लेकिन फिर भी सच में ये एक अजीब और कठोर पारिस्थिति है और हम सभी इसका हिस्सा हैं.”

आप नहीं होते तो हम नहीं होते- स्वरा

अपने इस नोट में स्वरा ने पैपराजी को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा, “पुराने अच्छे पैपराजी को दिवाली की शुभकामनाएं. आप नहीं होते तो हम नहीं होते. हैप्पी दीवाली.”

बहरहाल, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जिस तरह पैपराजी के काम की प्रशंसा की है उनका ये अंदाज़ इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Thank God vs Ram Setu: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्मों का बुरा हाल, जानिए किसने कितनी की कमाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *