brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Suryakumar Yadav Stuns With Mysterious Gesture From Dugout After Rohit Sharma Ends Century Drought In 3rd ODI Going Viral On Social Media


Suryakumar Yadav Viral Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली. भारतीय कप्तान ने 85 गेंदों पर 101 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 6 छक्के जड़े. इसके अलावा रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट के लिए 212 रनों की पार्टनरशिप हुई. शुभमन गिल ने भी तूफानी शतक लगाया. इस युवा बल्लेबाज ने 78 गेंदों पर 112 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और 5 छक्के जड़े. बहरहाल, इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो रोहित शर्मा के शतक पूरा करने के बाद का है. रोहित शर्मा के शतक के बाद सूर्यकुमार यादव की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के शतक पर तालियां बजाई और ऐसा रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट्स कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बताते चलें कि रोहित शर्मा ने जनवरी 2020 के बाद पहली बार वनडे फॉर्मेट में शतक का आंकड़ा पार किया है.

न्यूजीलैंड के सामने 386 रनों का लक्ष्य

यह रोहित शर्मा के वनडे करियर का 30वां शतक है. वहीं, इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने इंदौर वनडे में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 386 रनों का लक्ष्य रखा है. दरअसल, टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शुरूआत की. दोनों बल्लेबाजों ने तूफानी शतक जड़े, लेकिन उसके बाद ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौटे. बहरहाल, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया आसानी से 400 रनों के आंकड़े को पार लेगी, लेकिन बीच में लगातार विकेट गवांने के कारण टीम इंडिया महज 385 रनों तक पहुंच सकी.

ये भी पढ़ें-

रोहित-गिल का तूफान, हार्दिक ने भी जड़ी फिफ्टी, न्यूजीलैंड के सामने 386 रनों का लक्ष्य

IND vs NZ 3rd ODI Live Score: कॉन्वे और निकल्स ने न्यूजीलैंड को शुरुआती झटके से उबारा, आसानी से बना रहे रन





Source link

Leave a Comment