brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Suryakumar Yadav Kuldeep Washington Sundar Offer Prayers At Ujjain Mahakaleswar Temple For Rishabh Pant Speedy Recovery


Suryakumar Yadav At Mahakaleswar Temple: भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकालेश्वर के दरबार में पहुंचे. इस दौरान सूर्यकुमार यादव के साथ कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और भारतीय क्रिकेट टीम स्टाफ भी थे. इस दौरान सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और भारतीय क्रिकेट टीम स्टाफ बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती का हिस्सा बने. इसके अलावा विधिविधान के साथ बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लिया.

महाकाल की भक्ति में लीन हुए भारतीय क्रिकेटर

वहीं, सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर बाबा महाकाल की भक्ति में लीन होकर ओम नमः शिवाय का जाप करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने सांसद अनिल फिरोजिया से अलौकिक शृंगार के बारे में बातचीत की. बहरहाल, भारतीय क्रिकेटरों का यह अंदाज फैंस का काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने ऋषभ पंत के लिए मांगी मन्नत…

news reels

इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती में शामिल होने का सौभाग्य पाकर में धन्य हो गया. इस दौरान मैंने बहुत सारी मन्नते मांगी. मैंने बाबा महाकाल से कहा कि मेरे प्रिय दोस्त और क्रिकेटर साथी ऋषभ पंत जल्द ही स्वस्थ हो और मेहमत, लगन से देश का नाम रोशन करें. गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव के लिए पिछला साल शानदार रहा. वहीं, इस खिलाड़ी को आईसीसी टी20 टीम ऑफ द ईयर में जगह मिली है. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल इंटरनेशनल टी20 मैचों में 3 बार शतक का आंकड़ा पार किया. टी20 इंटरनेशनल मैचों में बारत के लिए सूर्यकुमार यादव से ज्यादा शतक महज रोहित शर्मा ने जड़े हैं. रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल टी20 मैचों में 4 बार शतक का आंकड़ा पार किया है.

ये भी पढ़ें-

ICC Awards: कल होगा साल 2022 की बेस्ट वनडे टीम का एलान, दुनिया भर के इन खिलाड़ियों को मिल सकती है 11 में जगह

Rahul-Athiya Wedding: ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर जमकर हुआ डांस, देखें वीडियो वायरल



Source link

Leave a Comment