brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sunil Gavaskar Reacts To Virat Kohli Breaking Sachin Tendulkar Record Of 100 Centuries Here Read The Complete News


Sunil Gavaskar On Virat Kohli: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया था. उस मैच में पूर्व भारतीय कप्तान ने 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बना डाले. यह विराट कोहली के वनडे करियर का 46वां शतक था. जबकि इंटरनेशनल करियर का 74वां शतक था, लेकिन क्या विराट कोहली महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकार्ड तोड़ पाएंगे? मास्टर ब्लास्टर के रिकार्ड को तोड़ने के लिए विराट कोहली को 26 इंटरनेशनल शतक लगाने होंगे. बहरहाल, इस सवाल का पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने जवाब दिया है.

क्या विराट कोहली 100 शतक लगा पाएंगे?

श्रीलंका के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अगर विराट कोहली 40 बरस की उम्र तक खेलते हैं तो वह आसानी से 100 शतक बना लेंगे. लिटिल मास्टर ने कहा कि अगर विराट कोहली अगले 5-6 साल इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं तो उस मुकाम तक पहुंच जाएंगे, इस बात में कोई शक नहीं है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली हर साल औसतन 6-6 शतक लगा रहे हैं. अगर वह अपने शतकों का आंकड़ा इस औसत से बढ़ाते रहे तो अगले 5-6 सालों में निश्चित तौर पर 26 शतक लगा लेंगे.

‘विराट कोहली फिटनेस के प्रति काफी जागरूक हैं’

news reels

सुनील गावस्कर ने कहा कि सचिन तेंदुलकर 40 बरस की उम्र तक क्रिकेट खेलते रहे, अगर विराट कोहली उस उम्र तक खेलते हैं तो 100 शतक जरूर बना लेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली फिटनेस के प्रति काफी जागरूक हैं. वह इस वक्त भी भारतीय टीम के सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ियों में शुमार हैं. लिटिल मास्टर ने कहा कि विराट कोहली से तेज महज महेन्द्र सिंह धोनी भाग सकते थे. विराट कोहली उम्र के इस पड़ाव पर भी युवा खिलाड़ियों से तेज भाग सकते हैं. वह सिंगल को डबल में बदवने की काबिलियत रखते हैं. इसके अलावा वह डबल को तीन रन में बदल सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात में कोई दो राय नहीं कि विराट कोहली असल मायने में चैंपियन हैं.

ये भी पढ़ें-

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, दुआओं के लिए शुक्रिया कहा

U19 Women’s T20 WC: महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने रचा नया कीर्तिमान, पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करने वाली पहली टीम बनी



Source link

Leave a Comment