brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sukesh Latter Bomb | तिहाड़ में बंद सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, लिखा- मिल रही धमकियां, MCD चुनाव का भी जिक्र


Sukesh Chandrasekhar

File Pic

नयी दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने एक नया पत्र जारी किया है। दरअसल इस नए चिट्ठी में उसने कहा है कि, किसी ने उसे कोई पत्र लिखने के लिए नहीं कहा। साथ ही उसने पिछले सारे पत्र उसने अपनी मर्जी से ही लिखे थे और इसमें बताई गई सभी घटनाएँ और दावे सत्य हैं।

इसके साथ ही इस नयी चिट्ठी में सुकेश ने आगे कहा है कि, इन चिट्ठियों के लिखे जाने के बाद MCD चुनावों पर काफी असर पड़ा। इन चिट्ठियों के चलते ही आप विधानसभा सीट से सभी वार्ड हार गई और आप मंत्री सिसोदिया के विधानसभा सीट से ‘आप’ 4 में से 3 वार्ड हार गई। 

वहीँ उसने एक बार फिर दोहराया है कि, आज भी ‘आप’ के इशारे पर उसे जेल के अंदर धमकाया जा रहा है। जानकारी दें कि, यह पत्र LG द्वारा गठित एक समिति द्वारा सुकेश के दावों में प्रथम दृष्टया सबूत पाए जाने के ठीक दो दिन बाद आया है।

जानकारी दें कि, बीते 29 नवंबर को भी, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखी थी। तब इस पत्र के मुताबिक, सुकेश ने एक बार फिर आप नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था। सुकेश ने दावा किया था कि, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से उसके परिवार पर भी अब दबाव बनाया जा रहा है।

इसके साथ ही साथ उनेक धमकी भी दी जा रही। साथ ही उसने दावा किया था कि, उसे धमकियां मिल रही हैं कि अगर समझौता कर शिकायत वापस नहीं ली गई तो उसका जेल में नारकीय जीवन कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि इसके पहले सुकेश ने कहा था कि, सत्येंद्र जैन को दिल्ली के असोला माइंस में दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर चार किश्तों में 50 करोड़ रुपये नकद कैश दिया था, जिसकी जानकारी CMअरविंद केजरीवाल को भी थी।

वहीं सूत्रों की  मानें तो सुकेश के अनुसार  सत्येन्द्र जैन और गहलोत के साथ CM केजरीवाल भी सुकेश द्वारा भीकाजी कामा पैलेस स्थित होटल हयात रीजेंसी में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल हुए, जब 2017 के दौरान 50 करोड़ रुपये की पूरी डिलीवरी पूरी हो गई थी। उसने अनुसार उसके पास सभी लेनदेन के चैट मौजूद हैं और साथ ही दुसरे सबूत भी हैं जो वो सहीं समय आने पर जांच एजेंसी को देगा।

 





Source link

Leave a Comment