brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IIM Ranchi | IIM रांची के हॉस्टल में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, बंधे हुए थे दोनों हाथ


IIM Ranchi

रांची. भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM), रांची का एक छात्र पांचवीं मंजिल पर अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया। उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे। छात्र की पहचान शिवम पांडे के रूप में हुई है। वह, उत्तर प्रदेश के वाराणसी का रहने वाला था।

IIM के अधिकारियों ने पुलिस इस बात की सुचना दी। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस घटना को हत्या और आत्महत्या एंगल से देख रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगी। फिलहाल, पुलिस कैंपस के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

रांची-ग्रामीण के एसपी ने कहा, “मामले की जांच के लिए SIT गठित FSL टीम ने घटनास्थल से एक मोबाइल को कब्जे में लिया है।” उन्होंने बताया कि, “कमरा अंदर से बंद मिला था।”

डीएसपी प्रवीण सिंह ने बताया कि, “छात्र रविवार रात से ही अवसाद में था। सोमवार को उसे कैंपस में नहीं देखा गया था। कुछ छात्रों ने गार्ड को सूचित किया कि शिवम ने खुद को अंदर बंद कर लिया है और बाहर नहीं आ रहा है। दरवाजा तोड़ने के बाद, शिवम का शव लटका हुआ मिला और उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे।”





Source link

Leave a Comment