brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Steve Smith Smashed 16 Runs In 1 Ball Steve Smith Runs In Big Bash League Six Video


16 runs in 1 ball Video, Steve Smith Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ का बल्ला घरेलू टी20 लीग बिग बैश में जमकर बोल रहा है. बिग बैश लीग में वह जमकर रन बना रहे हैं. अब उन्होंने एक गेंद पर 16 रन बनाकर फिर से सनसनी फैला दी है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेल रहे स्टीव स्मिथ का बल्ला आग उगल रहा है. लगातार दो शतक के बाद स्मिथ ने अब 66 रनों की तूफानी पारी खेली. बिग बैश लीग में अब तक खेले चार मैचों में स्टीव स्मिथ ने 109.33 की औसत और 180.22 के स्ट्राइक रेट से 328 रन बना डाले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 24 छक्के और 18 चौके निकले हैं. 

बिग बैश लीग में अपने शानदार प्रदर्शन से स्टीव स्मिथ ने बता दिया है कि वो टेस्ट और वनडे के अलावा टी20 में भी आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं. बीबीएल में उन्होंने बखूबी इस बात का सबूत दिया है. सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेलने वाले स्टीव स्मिथ ने इस तूफानी अर्धशतक से पहले लगातार दो शतक जड़े थे. 

आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिला था कोई खरीदार

गौरतलब है कि आईपीएल की नीलामी में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था. वह आईपीएल 2021 में ही आखिरी बार इस लीग का हिस्सा थे. हालांकि, अब बिग बैश लीग में उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी देख यही लग रहा है कि आईपीएल में उन्हें न खरीद कर टीमों ने गलती कर दी है. 





Source link

Leave a Comment