brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Steve Smith IPL Returns Possible After Big Bash League Performance


Steve Smith in IPL: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बिग बैश लीग (BBL) में जमकर रंग बिखेर रहे हैं. वह ताबड़तोड़ पारियों के साथ ही यहां लंबी पारियां भी खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की इस टी20 फ्रेंचाइजी लीग में उनका बल्लेबाजी औसत और स्ट्राइक रेट चौंकाने वाला है. ऐसे में उनके एक बार फिर से IPL में वापसी के आसार नजर आने लगे हैं.

IPL 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में स्टीव स्मिथ अनसोल्ड रहे थे. इस बार भी IPL के मिनी ऑक्शन में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला. पिछले कुछ समय से धीमी गति से बल्लेबाजी करने और टी20 क्रिकेट में फ्लॉप रहने के चलते फ्रेंचाइजियों ने उनसे दूरी बनाए रखी. वह आखिरी बार IPL 2021 में नजर आए थे.

जमकर बरस रहा स्मिथ का बल्ला
स्टीव स्मिथ बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स की स्क्वाड का हिस्सा हैं. उन्हें इस फ्रेंचाइजी के शुराआती 10 मैचों में तो खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन पिछले चार मैचों में उन्हें प्लेइंग-11 में जगह दी गई. इन चार मैचों में स्मिथ ने 109.33 की बल्लेबाजी औसत और 180.21 के धमाकेदार स्ट्राइक रेट से 328 रन बनाए. इन चार मैचों में वह दो शतक और एक अर्धशतक जड़ चुके हैं. यहां उन्होंने 24 छक्के भी जमाए हैं.

क्या होगी IPL में वापसी?
IPL 2023 में स्टीव स्मिथ के खेलने के मौके बन सकते हैं. अगर कोई खिलाड़ी IPL से हटता है तो फ्रेंचाइजी के पास उस खिलाड़ी के बदले किसी अन्य खिलाड़ी को अपनी स्क्वाड में शामिल करने का विकल्प रहता है. ऐसे में स्टीव स्मिथ को मौका मिल सकता है. स्टीव स्मिथ स्पिन के खिलाफ भी बेहतर खेल सकते हैं. ऐसे में वह किसी भी टीम के लिए भारतीय परिस्थितियों में पैसा वसूल साबित हो सकते हैं. उन्हें IPL मैचों का अच्छा अनुभव भी है. वह 100 से ज्यादा IPL मुकाबले खेल चुके हैं.

news reels

यह भी पढ़ें…

Cricket in Olympics: क्या ओलंपिक 2028 में शामिल होगा क्रिकेट? ICC भेज चुका है प्लान, अक्टूबर में होगा आखिरी फैसला



Source link

Leave a Comment