December 10, 2022


SS Rajamouli On RRR In Foreign: साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने बाहुबली के बाद इस साल ‘आरआरआर’ जैसी एक और सुपरहिट फिल्म दी है. राजामौली की ट्रिपल आर (RRR) ने देश के साथ विदेश में भी अपनी कामयाबी के झंडे़ गाड़े हैं. रिलीज के 9 महीने के बाद भी साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर विदेश में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में बाहरी देशों में ट्रिपल आर की इस कमाल की सक्सेस को लेकर एस एस राजामौली ने बड़ी बात कही है.

विदेश में ट्रिपल आर की सफलता पर बोले एसएस राजामौली

सिनेमाघरों के बाद आरआरआर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. इसके बाद इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर प्रशंसा मिलनी शुरू हो गई. हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जेम्स गन और डैनी डेविटो ने भी ट्रिपल आर की काफी तारीफ की. इस बीच एम्पायर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बताया है कि- विदेश में हमारी फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन से मैं खुद काफी हैरान हूं. हमने बड़े पैमाने पर फिल्म का इतना कोई प्रचार भी नहीं किया. पूरी दुनिया में भारत के लोग मौजूद हैं. मेरा मानना है कि जहां भारतवासी होंगे, फिल्म वहां कमाल का प्रदर्शन करेगी. लेकिन जिस तरीके से वेस्टर्न कंट्री के लोगों से फिल्म के लिए रिएक्शन आ रहे हैं, इसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. वहीं कोविड 19 के बाद जब सब कुछ बंद हो गया था तो लोगों ने अलग-अलग संस्कृतियों के बारे में जानना और देखना शुरू कर दिया. मुझे लगता है कि ऐसे ही कारण से हमारी फिल्म आर आर आर में विदेशी लोगों को रुचि आई है. 

बाहरी देश में कमाल कर रही है आरआरआर

भारत में 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर बाहरी देशों में भी शानदार कमाई कर रही है. अकेले अमेरिका में फिल्म ने 14.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है. जबकि मिडिल ईस्ट में आर आर आर (RRR) ने 4 मिलियन डॉलर से ज्यादा का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म का विदेशी कलेक्शन कुल 25 मिलियन डॉलर हो गया है. जोकि 200 करोड़ से ज्यादा है.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *