brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

SRH Afghanistan Bowler Fazalhaq Farooqi Bowled Very High No Ball In International League T20 Against Abu Dhabi Knight Riders


International League T20: इन दिनों खेली जा रही इंटरनेशनल टी20 लीग (International League T20) में अबू धाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) और एमआई अमीरात (MI Emirates) के बीच एक मैच खेला गया. इस मैच में अफगानिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ फज़ल हक फारूकी (Fazalhaq Farooqi) ने एक ऐसी गेंद फेंक दी, जिसे देख सभी हैरान हो गए. इसका वीडियो इंटरनेशनल टी20 लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया. एमआई अमीरात की तरफ से खेलने वाले फज़ल हक फारूकी ने अपने दूसरे ही ओवर में ऐसी गेंद फेंक दी, जो नो बॉल भी हुई और इस पर विरोधी टीम को चौका भी प्राप्त हुआ. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि फज़ल हक फारूकी ने अबू धाबी नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ ब्रैंडन किंग को गेंद फेंकी. गेंद उनके हाथ से स्लिप हो गई और बल्लेबाज़, कीपर और स्लिप के खिलाड़ी के सिर के उपर से निकलती हुई थर्ड मैन की ओर बाउंड्री पर चली गई. अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दिया. इस पर विरोधी टीम को बिना गेंद खेले ही पांच रन मिल गए. यह उनके ओवर की पहली ही गेंद थी. 

फ्री हिट पर नहीं दिया कोई रन

news reels

इसकी अगली गेंद फ्री हिट हुई, लेकिन फज़ल हक फारूकी ने इस गेंद को अच्छी तरह से रिकवर किया और फ्री हिट पर कोई रन नहीं खर्च किया. हालांकि, फ्री हिट गेंद भी उन्होंने फुलटॉल फेंकी थी, जिसे ब्रेंडन किंग ने मिस कर दिया. इंटरनेशनल टी20 लीग में एमआई अमीरात की ओर से खलने वाले फज़ल हक फारूकी इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए दिखाई देते हैं. 

एमआई अमीरात ने जीता मैच

गौरतलब है कि इस मैच में एमआई अमीरात ने 5 विकेट से जीत अपने नाम की. टॉस जीतकर एमआई ने पहले गेंदबाज़ी की. अबू धाबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बोर्ड पर लगाए. रनों का पीछा करने उतरी एमआई ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

ये भी पढ़ें…

मोहम्मद शमी की उमरान मलिक को खास नसीहत- सिर्फ एक चीज़ पर कर लो कंट्रोल, दुनिया पर राज करोगे, देखें VIDEO





Source link

Leave a Comment