December 10, 2022


सामंथा रुथ प्रभु की एक्शन थ्रिलर ‘Yashoda’ को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. दर्शक इसके सस्पेंस और एक्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है यशोदा ने रिलीज से पहले ही 55 करोड़ का शानदार कारोबार किया था और थिएटर्स में आने के बाद ये फिल्म टिकट खिड़की पर एक विजेता के रूप में उभरी है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरि और हरीश के निर्देशन में बनी यशोदा की शुक्रवार, 11 नवंबर को यशोदा में तेलुगू ऑक्यूपेंसी 29.98 फीसदी थी, जबकि हिंदी में 6.39 फीसदी दर्शक मौजूद रहे.

‘यशोदा’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट

यशोदा में सामंथा एक सरोगेट मां की भूमिका निभाती है, जो भ्रष्ट चिकित्सा जगत (corrupt medical world) (किराए की कोख का कारोबार) के रहस्यों की तह तक जाती है. रिलीज से पहले ही फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने करीब 55 करोड़ रुपए की कमाई की है. यशोदा को तमिल और तेलुगू में शूट किया गया है, साथ ही हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ के लिए डब किया गया है. ये सामंथा की पहली हिंदी थियेटर रिलीज है जिसे उत्तर भारत के लोगों ने जमकर सराहा है. फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं से भारत में 3.20 करोड़ की कमाई की है और 5.15 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है. 30-35 करोड़ के बजट में बनी सामंथा की इस फिल्म के ओपनिंग डे (Opening Day) के आंकड़े मेकर्स के लिए राहत भरे हैं.

US और मलेशिया में भी देखी जा रही यशोदा

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट में कहा गया है कि फिल्म ने तमिल और तेलुगू राज्यों के साथ-साथ यूएसए और मलेशिया में भी समान रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. बाला ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘केवल पश्चिम में ही नहीं US में भी यशोदा शानदार प्रदर्सन कर रही है. मलेशिया के जीएससी मल्टीप्लेक्स में # यशोदा तमिल और तेलुगू दोनों टॉप 10 में हैं. फिल्म को दुनियाभर में 1400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट पहले से ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

प्यार और समर्थन के लिए सामंथा ने किया फैंस का शुक्रिया

पहले दिन प्रतिक्रिया से अभिभूत होने के बाद सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों, समर्थकों और प्रशंसकों को उनका समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया. यशोदा के एक पोस्टर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस बार पहले से कहीं अधिक, मैं उम्मीद कर रही थी और फिल्म के प्रचार में आप सभी के समर्थन के लिए प्रार्थना कर रही थी. रिलीज से पहले आपने मुझ पर और यशोदा पर जो स्नेह बरसाया है, वह विनम्र है. आप सभी का हमेशा आभारी हूं.. आप मेरा परिवार हैं. मुझे उम्मीद है कि आप फिल्म का आनंद लेंगे. शुक्रिया.’

Tags: Samantha akkineni, South Indian Films, South Indian Movies





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *