November 28, 2022


नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) इन दिनों अपने अपकमिंग एंथोलॉजी Meet Cute के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग जोन में एंट्री कर रहे हैं जिसके वे प्रस्तुतकर्ता हैं. हाल ही में उन्होंने मीट क्यूट का टीजर रिलीज किया है जिसमें साउथ स्टार्स की एक बड़ी टुकड़ी दिखती है. दिलचस्प बात ये है कि ‘मीट क्यूट’ का निर्देशन नानी की बहन (Nani’s Sister) दीप्ति घंटा ने किया है. वहीं Meet Cute को प्रशांति तिपिरनेनी इसे वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत प्रस्तुत कर रही हैं.

प्यार, ब्रेकअप, खुशी और डर को दर्शाती है Meet Cute

‘Meet Cute’ के डिजिटल राइट्स सोनी लिव (Sony Liv) ने अधिकार हासिल कर लिए हैं और सीरीज जल्द ही प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी. फिलहाल निर्माताओं ने इसका जोर-शोर से प्रचार शुरू करने के लिए टीज़र जारी किया है. 1 मिनट 21 सेकंड की ड्यूरेशन वाले टीजर में कुछ अजनबियों के बीच प्यार भरी बातें और सुखद मुलाकात जैसी कई भावनाओं का एक रोलरकोस्टर दिखाया गया है. शॉर्ट टीजर में प्यार के साथ-साथ गुस्सा, आशाएं, डर, हैरानी, ​​ब्रेकअप, भरोसा और खुशी सब कुछ देखने को मिल रहा है. बाद ये वीडियो एक नोट के साथ समाप्त होता है जो इस बात पर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाता है. इसे देखने के बाद उनके वे जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि कैसे रिश्ते छोटे-छोटे झगड़ों के कारण बेकार नहीं होते हैं लेकिन जब वे लड़ना बंद कर देते हैं तो टूट जाते हैं.

नानी ने की बहन दीप्ति के हुनर की तारीफ

नानी की बहन पहले ही प्रयास में एक लेखक और निर्देशक के रूप में दर्शकों पर गहरा प्रभाव डाला है. टीजर से साफ पता चलता है कि इसे बहुत समझदारी और मैच्योरिटी के साथ लिखा गया था. Meet Cute की कहानियां बहुत ही भरोसेमंद हैं और कोई भी दर्शक उनसे जुड़ सकता है. नानी ने पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी बहन के लिए ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘मुझे लगा कि मैं प्रतिभाशाली हूं. लेकिन अब पता चला कि मैं सिर्फ एक टैलेंटेड सिस्टर का भाई हूं. उसने जो बनाया उस पर बहुत गर्व है और मैं अभी भी हैरान हूं कि उसने इसे कैसे बनाया.’

मूवी लवर्स के लिए स्पेशल सीरीज है Meet Cute

ओटीटी सीरीज में सत्यराज और रोहिणी मोलेटी लीड कलाकार हैं. इसमें नित्या मेनन, अदा शर्मा, वर्षा बोलम्मा, आकांक्षा सिंह, रूहानी शर्मा, सुनैना, संचिता पूनाचा,अश्विन कुमार, शिवा कंदुकुरी, दीक्षित शेट्टी, गोविंद पद्मसूर्या जैसे कई स्टार देखते हैं. आपको बता दें कि नानी की बहन द्वारा निर्देशित मीट क्यूट उस तरह की मनोरंजक चीज है जिसका मूवी लवर्स लंबे समय से अनुमान लगा रहे थे और एंथोलॉजी अलग-अलग एज ग्रुप्स के लोगों का मनोरंजन करने वाली है.

Tags: Natural Star Nani, Upcoming web series on OTT, Web Series





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *