November 28, 2022


Sonam Kapoor On Karwa Chauth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी फैशन सेंस को लेकर उन्हें हमेशा तारीफ भी मिलती रहती है. हालांकि वे बॉलीवुड में ज्यादा कुछ कमाल तो नहीं कर पाई है लेकिन सोनम हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं. फिलहाल वे और उनके पति आनंद अहूजा पैरेंटिंग इंजॉय कर रही हैं. न्यू बॉर्न बेबी को लेकर सोनम- आनंद के साथ ही उनके पूरे परिवार के लोग भी काफी बिजी हैं.

वहीं इस बीच न्यूली मॉम बनी सोनम कपूर ने शादी के चार साल बाद करवा चौथ को लेकर एक खुलासा किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बताया है कि वह ट्रेडिशन के मुताबिक करवाचौथ का व्रत नहीं रखती हैं क्योंकि ये उनके पति आनंद को पसंद नहीं है. लेकिन इसके साथ इस फेस्टिवल को काफी इंजॉय करती हैं. सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह करवा चौथ के लिए तैयार होने से पहले अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं.

सोनम ने लिखा रियल दुनिया में वापस लौटना काफी अच्छा

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम की गोद में उनका बेटा है और वे उसे ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं. इस दौरान उनके मेकअप आर्टिस्ट भी वहां मौजूद हैं जो उन्हें करवाचौथ के लिए तैयार कर रहे हैं. बेबी को ब्रेस्टफीड कराने के बाद सोनम लहंगा और ज्वैलरी पहन तक तैयार हो जाती हैं और काफी खूबसूरत भी लगती हैं.

इस वीडियो को शेयर करने के साथ सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ”अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है. अपने होम ग्राउंड में वापस आना बहुत प्यारा है. लव यू #मुंबई.” वहीं सोनम को स्ट्रॉन्ग मदर कहते हुए पति आनंद अहूजा ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है, “ बिल्ट फॉर दिस ममा सोनम कपूर.” आनंद ने कई हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं.


सोनम और आनंद ने बेटे का नाम वायु क्यों रखा?

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने पहले बच्चे का नाम वायु रखा है. इसे लेकर इंस्टाग्राम पर कपल ने अपने फैंस को बताया था, “हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है. वह Breath के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं . प्राण ही वायु है जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की एक मार्गदर्शक शक्ति है. प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं. वायु को वीर, बहादुर और सम्मोहक रूप से सुंदर कहा जाता है.”


ये भी पढ़ें-

‘हां… हां मैं तुमसे प्यार करता हूं…’ बहन जोया के जन्मदिन पर Farhan Akhtar ने इस खास अंदाज में किया विश





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *