November 28, 2022


Sidharth Malhotra-Kiara Advani: बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड (thank God) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ऐसे में मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शिरकत की. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने तमाम प्रशंसकों से मुलाकात की. सिद्धार्थ के इन फैंस की भीड़ में एक कियारा नाम की छोटी फैन भी मौजूद रही.  हालांकि उस फैन का नाम सुनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी चौंक जाते हैं. इस मौके का एक मजेदार वीडियो सामने आया है. मालूम हो कि सिद्धार्थ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लंबे से डेट कर रहे हैं.

लिटिल कियारा से मिले सिद्धार्थ मल्होत्रा 

थैंक गॉड की स्क्रीनिंग के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा थिएटर के बाहर निकले. जहां उनके तमाम फैंस और पैपराजी का जमावड़ा लगा हुआ था. इतनी भीड़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस के साथ फोटो किल्क कराए. इस दौरान सिद्धार्थ का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी छोटी फैन से मुलाकात करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ इस छोटी प्रशंसक के कंधे पर हाथ रखकर फोटो क्लिक करा रहे हैं तभी उस लड़की मां ये कहती सुनाई देती है कि ये मेरी बेटी है, जिसका नाम कियारा है, फिर क्या कियारा नाम सुनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी चौंक जाते हैं और कहते हैं ओह कियारा. इसके बाद नेटिजंस ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के नाम से मजे लेने शुरू कर दिए. इतना ही नहीं सिद्धार्थ का ये शानदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

सिड-कियारा की जोड़ी है सुपरहिट

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बी टाउन के सबसे फेवरेट कपल में से एक माने जाते हैं. फैंस इन दोनों सुपरस्टार की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. फिल्म शेरशाह से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की जोड़ी बनी है. अक्सर ये दोनों कपल एक दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं. ऐसे में फैंस सिड और कियारा की जोड़ी को फिर से ऑन स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *