Shukra Gochar 2022: इस दिन तुला राशि में होगा शुक्र का गोचर, इन लोगों की बदल जाएगी जिंदगी » Br Breaking News
December 7, 2022


हाइलाइट्स

18 अक्टूबर 2022 से शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलेंगे.
शुक्र ग्रह का गोचर कन्या राशि के लिए शुभ अवसर लेकर आ रहा है.

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, एक निश्चित अवधि के बाद ग्रह अपनी चाल बदलते हैं. ग्रहों की चाल बदलने से जीवन में कई तरह के बदलाव आते हैं. कुंडली में ग्रह की अनुकूल स्थिति शुभ फल देती है. जबकि, प्रतिकूल स्थिति जीवन में कई कष्ट लेकर आती है. 18 अक्टूबर 2022 से शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलेंगे. इस दिन शुक्र देव तुला राशि में गोचर करेंगे. जिससे कुछ राशियों के जातकों के लिए शुक्र का गोचर फलदायी होगा तो कुछ के लिए अशुभ फल देगा. आइये जानते हैं शुक्र की चाल बदलने से किन राशियों पर इसका शुभ प्रभाव पड़ेगा.

इन राशियों के लिए लाभदायक
पंडित इंद्रमणि घनस्याल बताते हैं कि शुक्र ग्रह के गोचर से मुख्य तीन राशियों धनु, कन्या, मकर के लिए सबसे लाभदायक होगा. शुक्र ग्रह धनु राशि के 11वें स्थान पर प्रवेश करेगा. जिससे इस राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की, व्यापार में लाभ और करियर में सफलता प्राप्त होगी. इस समय निवेश करने का सबसे उत्तम समय रहेगा. आप शेयर बाजार, लॉटरी आदि में निवेश कर सकते हैं. अगर आप नया व्यवसाय करने की सोच रहे हैं तो यह सबसे शुभ समय है.

यह भी पढ़ेंः पूजा करते समय आप कहीं ये गलती तो नहीं कर रहे, जानिए 5 जरूरी नियम

यह भी पढ़ेंः Vastu Tips: घर में पीतल समेत ये वस्तुएं लाती हैं दरिद्रता, इस तरह करें दूर

अटका पैसा मिलेगा वापस
शुक्र ग्रह का गोचर कन्या राशि के लिए शुभ अवसर लेकर आ रहा है. कन्या राशि के जातकों को इस समय उनका अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. वहीं इन लोगों को व्यापार में दोगुना लाभ हो सकता है. जो लोग मार्केटिंग, वकालत आदि के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए यह बहुत अच्छा समय है. कन्या राशि के जातकों को इस समय पन्ना धारण करना सबसे शुभ है.

व्यापार में अच्छा मुनाफा
ज्योतिषियों के अनुसार, मकर राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर शुभ फल देगा. इन लोगों को कार्य में अच्छा मुनाफा होगा. नौकरी की राह देख रहे लोगों को अच्छा अवसर मिल सकता है. व्यापार में भी इजाफा होने के आसार है. शुक्र ग्रह के गोचर से आपको हर मार्ग पर सफलता प्राप्त होगी.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *