brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shubman Gill Reacts After Scoring His Maiden Test Century Against Bangladesh IND Vs BAN 1st Test | IND Vs BAN: पहले टेस्ट शतक के बाद शुभमन गिल का बयान, कहा


Shubman Gill On Hundred: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चटगांव मं खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया बेहद मजबूत स्थिति में है. दरअसल, बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 513 रनों की दरकार है. बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना किसी विकेट के नुकसान पर 41 रन बना चुकी है. इससे पहले टीम इंडिया ने 2 विकेट पर 258 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी. भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने शतकीय पारी खेली. शुभमन गिल ने टेस्ट करियर का पहला शतक बनाया. जबकि चेतेश्वर पुजारा ने करियर का 19वां शतक जड़ा.

पहले टेस्ट शतक के बाद क्या बोले शुभमन गिल?

शुभमन गिल ने अपने 12वें टेस्ट मैच में पहला शतक लगाया है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुभमन गिल ने 152 गेंदों पर 110 रनों की पारी खेली. वहीं, इस शतक के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह मेरा पहला टेस्ट शतक है, लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी पहले आना चाहिए था, लेकिन आज मैंने शतक बनाया. यह टेस्ट शतक मेरे लिए आसान नहीं था, हालात अनुकूल नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद शतक बनाकर काफी खुश हूं.

‘यह शतक कई मायनों में मेरे लिए बेहद खास’

News Reels

शुभमन गिल ने टेस्ट करियर का पहला शतक बनाने के बाद कहा कि यह शतक कई मायनों में मेरे लिए बेहद खास है. इसके अलावा मेरी फैमली और मेरे दोस्तों के लिए खास है. मेरे टेस्ट करियर का पहला शतक मेरे लिए काफी मायने रखता है. गौरतलब है कि शुभमन गिल ने 12 टेस्ट मैचों के बाद अपनी 22वीं पारी में शतक बनाया. वहीं, शुभमन गिल के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने 52 टेस्ट पारियों के बाद शतक का आंकड़ा पार किया. हालांकि, इससे पहले वह कई बार शतक के करीब पहुंचे, लेकिन शतक नहीं बना सके. दरअसल, इस टेस्ट मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा 90 रनों पर आउट हो गए थे, लेकिन दूसरी पारी में शतक का आंकड़ा पार कर लिया. चेतेश्वर पुजारा की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में होंगे टीम का हिस्सा

टी20 क्रिकेट के इतिहास में इन पांच टीमों ने बनाया है सबसे कम टोटल, सिडनी थंडर लिस्ट में नंबर वन



Source link

Leave a Comment