brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shubman Gill On His Batting And Reaction On Rohit Sharma & Virat Kohli Video With Rahul Dravid


Shubman Gill On Rohit Sharma & Virat Kohli: टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) का हालिया परफॉरमेंस काबिलेतारीफ रहा है. इस खिलाड़ी ने पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में डबल सेंचुरी (Double century) बनाई थी. जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में 112 रन बनाए. शुभमन गिल को आने वाले दिनों के बड़े सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा है. इसके अलावा इस वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) भारत सरजमीं पर खेला जाएगा. शुभमन गिल जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं, टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है.

‘अब आपके पापा खुश होंगे’

बीसीसीआई ने ट्विटर पर शुभमन गिल का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शुभमन गिल टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के सवालों का जवाब दे रहे हैं. राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल से सवाल किया कि आप पिछले दिनों लगातार 60-70 रनों तक पहुंच रहे थे, लेकिन अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे थे. टीम इंडिया ने हेड कोच ने कहा कि अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाने की वजह से आपके पिता खुश नहीं थे, लेकिन अब आप लगातार अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील कर रहे हैं, यानि आपके पापा आप खुश होंगे? इस सवाल के जवाब में शुभमन गिल ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले मैं आश्वस्त नहीं था कि टीम में जगह मिलेगी, क्योंकि ईशान किशन ने पिछले मैचों में अच्छी बैटिंग की थी, लेकिन आप सब लोगों ने मेरे पर भरोसा दिखाया.

‘रोहित शर्मा और विराट कोहली को देखकर बड़ा हुआ’

इसके बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सवाल किया कि आप रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ बैटिंग करने गए, रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली आए, उस वक्त आपको कैसा लगा? इसके जवाब में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ बैटिंग करना अलग किस्म का अनुभव है. दोनों खिलाड़ियों को देखकर मैं बड़ा हुआ, हमेशा विराट कोहली और रोहित शर्मा के जैसा बनना चाहता था. खासकर, दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह बैटिंग की है, काबिलेतारीफ है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023 और WPL की तारीखों का जल्द होगा ऐलान, जानें कब खेला जाएगा फाइनल मैच

Suryakumar Yadav ने ‘T20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ बनते ही रचा इतिहास, धोनी-द्रविड़ से जुड़ी खास लिस्ट में बनाई जगह





Source link

Leave a Comment