brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shraddha Murder Case | श्रद्धा वालकर हत्याकांड : पुलिस ने शव को काटने के लिए इस्तेमाल हथियार बरामद किया


Shraddha murder case: Court sent accused Aftab to judicial custody for 14 days

File Photo

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला द्वारा युवती का शव काटने के लिए कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है। सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 27 वर्षीय वालकर की वह अंगूठी भी बरामद कर ली है जिसे पूनावाला ने कथित रूप से दूसरी महिला को दे दिया था। एक सूत्र ने बताया, ‘‘श्रद्धा वालकर के शव को काटने में प्रयुक्त हथियार पुलिस ने बरामद कर लिया है।”  

सूत्रों ने बताया कि पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट (लाई डिटेक्टर जांच) का बचा हुआ सत्र फिलहाल रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में चल रहा है। उन्होंने बताया कि पूनावाला सुबह 9:50 बजे प्रयोगशाला पहुंचा और जांच सत्र पूर्वाह्न करीब 11 बजे शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें

पूनावाला ने दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित मकान में वालकर की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के बाद 300 लीटर के फ्रिज में करीब तीन सप्ताह तक रखा, और फिर उन टुकड़ों को कई दिनों में शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंका।  

पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया। पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए गढ़ा दिया गया। अदालत ने 22 नवंबर को फिर से पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस को अभी तक श्रद्धा वालकर की खोपड़ी और शरीर के अन्य हिस्से नहीं मिले हैं। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment