brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Brutal Murder in Jharkhand | झारखंड में भी श्रद्धा हत्याकांड: साहिबगंज में पति ने आदिवासी पत्नी के किए दर्जनों टुकड़े, धारदार हथियार बरामद


Murder

File Pic

साहिबगंज: झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज जिले (Sahibganj district) में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) जैसा मामला सामने आया है। यहां एक पति द्वारा कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को 12 टुकड़े करने का मामला समाने आया है। पति ने 25 साल की पत्नी रबिता पहाड़िन की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया था।

एसपी साहिबगंज ने बताया कि साहिबगंज में आदिम आदिवासी समुदाय की 22 वर्षीय महिला के शरीर के 12 हिस्से मिले हैं। शरीर के कुछ हिस्से अभी भी लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है। उसके पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, मृतक उसकी दूसरी पत्नी थी। 

बता दें कि  दिलदार अंसारी का रबिता पहाड़िन के साथ शादी हुई थी। जिसको लेकर दिलदार के परिजन नाखुश थे। मामले में आगे की जांच के लिए रांची से सीआइडी की टीम भी पहुंच गई है। शनिवार की शाम बोरियो संथाली में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे से मानव के पैर का टुकड़ा मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई। 

यह भी पढ़ें

पुलिस ने मुख्य आरोपित दिलदार के मामा मो. मोईनुल अंसारी के घर से हत्या में प्रयुक्त दो धारदार हथियार बरामद किया गया है। मुख्य आरोपित मो. मोईनुल अंसारी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एक अंगूली, एक कंधा, एक कूल्हा, एक हाथ, पीठ का निचला हिस्सा, फेफड़ा एवं पेट के अंश मिले हैं, जबकि दो अंगुली एंव पेट का हिस्सा सुबह में आंगनबाड़ी केंद्र बोरियो संथाली से बरामद किया है।





Source link

Leave a Comment