brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shraddha Murder Case | श्रद्धा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने बनाई 3000 पन्नों की ‘चार्जशीट’, 100 से अधिक गवाह, जल्द कर सकती है दाखिल


shradhha

Pic: ANI

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कुछ सूत्रों अनुसार, दिल्ली पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawala) के खिलाफ करीब 3000 पन्नों की चार्जशीट (Chargesheet) तैयार की है, जिस पर उसकी अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर (Shdhaa Walker Murder Case) की हत्या करने और उसके शरीर को आरी जैसी वस्तु से 35 टुकड़ों में काटने का संगीन आरोप है। 

वहीं सूत्रों की मानें तो, 100 गवाहों के अलावा 3000 से ज्यादा पेज के चार्जशीट के ड्राफ्ट को फॉरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को आधार पर दिल्ली पुलिस द्वारा  बनाया गया है. वहीं खबरों की मानेंतो दिल्ली पुलिस इस चार्जशीट को जनवरी के अंत तक कोर्ट में दाखिल भी कर सकती है। 

सूत्रों के जानकारी के मुताबिक मुताबिक कई कानूनी विशेषज्ञ दिल्ली पुलिस द्वारा तैयार चार्जशीट के मसौदे पर गौर कर रहे हैं। जानकारी हो कि बीते साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाकर की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी थी, फिर शव के कई टुकड़े भी कर दिए थे. आफताब ने श्रद्धा के जिंदा होने का आभास देने के लिए महीनों तक उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स का भी इस्तेमाल किया था।

वहीं पुलिस ने अब अपनी चार्जशीट में छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियों और उनकी DNA रिपोर्ट की मिलान का भी जिक्र किया है, जिससे पुष्टि हुई कि ये हड्डियां श्रद्धा की ही हैं. इसके अलावा आरोपी आफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी इसमें शामिल है. अब ऐसी उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों के अंदर ही पुलिस चार्जशीट कोर्ट में पेश करते हुए इसके फास्ट ट्रॉयल के लिए अदालत से अपमनी तरफ से गुजारिश करेगी।

 





Source link

Leave a Comment