brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shraddha Murder Case | श्रद्धा हत्याकांड: आफताब 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में, मांग रहा है पढ़ाई के लिए कानून की किताबें, कोर्ट ने कहा गर्म कपड़े दो


Shraddha Murder Case

File Pic

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case)  मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट (Delhi’s Saket Court) ने आरोपी आफताब को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। खास बात यह है कि वह पढ़ाई के लिए कानून की किताबों (law books) की मांग कर रहा है। फ़िलहाल कोर्ट ने आदेश दिया है कि उसे गर्म कपड़े दिए जाएं। 

जानकारी के अनुसार श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने पढ़ाई के लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की है। उसकी इस मैग को लेकर जांच अधिकारी और पुलिस सोच में पड़ गई है।  फ़िलहाल कोर्ट ने अधिकारियों को उन्हें गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है।

अपनी लिव इन पार्टनर वालकर की हत्या करने के आरोप में पूनावाला की गिरफ्तारी के करीब एक महीने बाद ये सबूत मिले थे। वालकर के शव के टुकड़ों की तलाश के दौरान पुलिस को महरौली के जंगल और आस पास के इलाकों से हड्डियों के 13 टुकड़े मिले थे। वालकर (27) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या करने के बाद पूनावाला ने उसके शव के 35 टुकड़े किए और उन्हें दिल्ली में विभिन्न जगहों पर फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें

उल्लेखनीय है कि 18 मई को कथित रूप से वालकर का गला घोंटने के बाद पूनावाला ने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक अपने आवास पर 300 लीटर के रेफ्रिजरेटर में रखा, जिन्हें उसने कई दिनों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगाया। इस हत्याकांड पूरे देश को झकझोर जकर रख दिया।   





Source link

Leave a Comment