brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shopkeepers In Pakistan Refused To Take Money From Me After 2021 T20 WC Win Over India: Mohammad Rizwan | पाक बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का बड़ा खुलासा, बताया


T20 WC, Ind vs Pak: पाकिस्तानी स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जीत के बाद दुकानदार पाकिस्तान में उसने किसी भी सामना के पैसे नहीं लेते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि यह सिर्फ उनके साथ नहीं बल्कि, कप्तान बाबार आज़म और तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के साथ भी होता है. उन्होंने माइकल एथर्टन के साथ बात करते हुए इन सारी बातों का खुसाला किया. इस इंटरव्यू का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किया गया है. 

रिज़वान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “जब हमनें भारत के खिलाफ जीत दर्ज की, तो मुझे लगा कि यह मेरे लिए केवल एक मैच था. लेकिन जब पाकिस्तान की बात आती है, तो मैंने अपने लोगों से प्यार देखा. इसके बाद जब मैं दुकानों पर जाता हूं, तो वो मुझसे पैसे नहीं लेते हैं. वो कहते हैं, ‘आप जाओ, आप जाओ. हम आपसे पैसे नहीं लेंगे! और यही बाबार आज़म और शाहीन शाह अफरीदी के लिए भी है.” भारत के खिलाफ खेले गए उस मैच में मोहम्मद रिज़वान ने ओपनिंग करते हुए 55 गेंदें में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 79 रनों की पारी खेली थी. 

भारतीय टीम का टूटा था रिकॉर्ड

News Reels

2021 में पाकिस्तान ने पहली बार वर्ल्ड कप के स्टेज पर भारतीय टीम के खिलाफ जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान ने इस मैच में 10 विकटों से जीत हासिल की थी. इसमें पाकिस्तानी ओपनिंग बल्लेबाज़ बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने शानदार पारी खेली थी. न सिर्फ बल्लेबाज़ी बल्कि गेंदबाज़ी में भी टीम शानदार प्रदर्शन किया था. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी कर 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बोर्ड पर लगाए थे. रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने यह लक्ष्य बिना विकेट गंवाए 17.5 ओवरों में हासिल कर लिया था. 

ये भी पढ़ें…

AUS vs SA: गाबा में अफ्रीका की हार से बरकरार रहा भारत का यह खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली है एकमात्र टीम



Source link

Leave a Comment