brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Tunisha Sharma | Tunisha Sharma की मौत के बाद वापस शुरू हुई ‘अली बाबा’ की शूटिंग, ओल्ड सेट पर की गई पेंटिंग


Tunisha Sharma

Photo – Instagram

मुंबई : अली बाबा – दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba Dastan-E-Kabul) की शूटिंग फिर से शुरू करने का आश्वासन दिया गया है। शो की एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने पुष्टि की है कि शो की टीम अब शो के पुराने सेट पर शूटिंग फिर से शुरू कर रही है। एक्ट्रेस सायंतनी घोष तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma)और शीजान खान की को-एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह बताती हैं कि शूटिंग शो के पुराने सेट पर पेंटिंग के साथ शुरू होगी और सेट पर एक पूजा का भी आयोजन किया गया है जहां 24 दिसंबर को तुनिषा की आत्महत्या से मौत हो गई थी। तुनिषा की मां द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाने के बाद शीजन फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘लोकेशन को लेकर हमें काफी कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा। प्रोडक्शन हाउस ने टीम को सहज महसूस कराने और सकारात्मकता का माहौल बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। शो के सेट को नए सिरे से सफेद रंग से रंगा गया है, रोशनी की व्यवस्था की गई है और नई तस्वीरें भी लगाई गई हैं। वह आगे बताती हैं कि सेट खोलने के तुरन्ती बाद ही वहां पूजा की गई।

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि शीजान खान (Sheezan Khan) पुलिस हिरासत में है और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले की अदालत ने शुक्रवार को उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है। 25 दिसंबर को गिरफ्तार किए गए शीजान अब न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने  बाद में कहा कि वे तुनिषा के परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले विपक्षी वकील तरुण शर्मा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करेंगे।

तुनिषा की मां वनिता शर्मा (Vaneeta Sharma) ने शीजान और उसके परिवार के सदस्यों पर तुनिषा को  आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और उन्होंने आगे कहा था कि तुनिषा और शीजान के ब्रेकअप के बाद तुनिषा एक बड़े सदमे में थी। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी है।





Source link

Leave a Comment