November 28, 2022


Shikhar Dhawan Double XL: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) क्रिकेट के मैदान के बाद अब फिल्मी दुनिया के मंच पर कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म डबल एक्सएल से शिखर धवन इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शिखर धवन ने बड़ा खुलासा किया है. इसके साथ ही क्रिकेट के गब्बर यानी शिखर ने बताया है कि किस वजह से उन्होंने फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) के लिए हां कहा.

इस कारण डबल एक्सएल का हिस्सा बने शिखर धवन

शिखर धवन ने फिल्म डबल एक्सएल को साइन करने के पीछे की बड़ी वजह बताई है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक शिखर धवन ने बताया है कि- ‘मुझे फिल्म की कहानी बेहद रोचक लगी. इस फिल्म में शारीरिक बनावट के मुद्दे को दिखाया गया है, जो समाज की सुंदरता की धारणा का मुख्य कारण है. इस फिल्म से लोगों तक खास संदेश पहुंचेगा. यही वो वजह है जो मैंने इस फिल्म के लिए हां कहा है. फिल्म की कहानी ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला. मेरा मानना है कि फिल्म देखने के बाद समाज में रह रहे ज्यादातर युवा लड़के और लड़कियां चाहें कुछ भी हो जाए लेकिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ने के लिए मोटिवेटेड होंगे.’  

कैसा रहा शिखर धवन का शूटिंग अनुभव

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि- ‘फिल्म की शूटिंग करते वक्त मैंने एक नए अनुभव को जिया है. मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों को मेरा ये नया रोल काफी पसंद आएगा. हालांकि फिल्म में मेरी छोटी सी भूमिका है लेकिन ये दर्शकों पर छाप छोड़ने के लिए काफी है. पहले दिन फिल्म के सेट पर निर्माताओं ने मुझे डांस करना सिखाया. जिसे मैंने पूरी ईमानदारी के साथ किया.’ बता दें कि शिखर धवन, हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *