brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Tunisha Sharma | शीजान के वकीलों ने सुनवाईं में रखी अर्जी कहा, सुसाइड से पहले तुनिशा ने अली नामक व्यक्ति से 15 मिनट तक की थी वीडियो कॉल पर बात


Sheezan Khan

Photo – Instagram

मुंबई : शीजान खान (Sheezan Khan) के वकीलों ने वसई कोर्ट को बताया कि आत्महत्या से मरने से पहले तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने डेटिंग एप पर एक व्यक्ति अली से बात की थी। तुनिशा शर्मा के केस में आरोपी शेजान खान के वकीलों ने कहा कि तुनिशा एक डेटिंग ऐप पर अली नाम के शख्स के संपर्क में थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत से कुछ दिन पहले ही तुनिषा अली के साथ थी। पुलिस हिरासत में रह रहे शीजान खान की जमानत याचिका पर  सोमवार को सुनवाई हुई। पालघर की एक अदालत ने केस को 11 जनवरी तक के लिए रोक लगा दी है।

बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को पालघर के वसई में अपने टेलीविजन शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा और शीजान शो में को-एक्टर्स थे। तुनिशा और शीजान लव रिलेशनशिप में थे। तुनिशा के मां ने शीजान और उनके परिवार वालो पर तुनिशा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके चलते शीजान को  25 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें

शीजान के वकीलों ने अदालत को बताया कि तुनिषा पिछले साल 21-23 दिसंबर के बीच अली के साथ थी। शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि उनका शीजान निर्दोष है और उनका तुनिशा की मौत से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि तुनिशा आत्महत्या से पहले, अली के साथ 15 मिनट के लिए वीडियो कॉल पर थीं। वकील ने यह भी कहा कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रविवार को तुनिषा की मां वनिता शर्मा (Vaneeta Sharma) ने आरोप लगाया था कि शीजान और उसके परिवार ने पैसों के लिए उनकी बेटी का इस्तेमाल किया। वनीता ने इससे पहले कहा था कि शीजान ड्रग्स के अधीन हैं और इसी वजह से तुनिशा को भी ड्रग्स लेने पर मजबूर होना पड़ा था। एक्टर की मां वनीता शर्मा ने शीजान पर यह आरोप लगाएं हैं कि दोनों के ब्रेकअप के बाद तुनिशा बहुत बड़े सदमें में थी और शीजान ने उसे सुसाइड के लिए उकसाया है। हालांकि शीजान और उनके परिवार वाले इन आरोपो को खारिज करते हैं। शीजान के परिवार ने सामने आकर तुनिशा की मां पर एक्टर पर मानसिक दबाव रखने का आरोप लगाया है।





Source link

Leave a Comment