brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathaan | शाहरुख खान की ‘पठान’ इस मामले में बनी पहली भारतीय फिल्म, ये अहम जानकारी पढ़कर हो जाएंगे दंग


पठान मूवी स्टिल्स (Photo Credits: File Photo)

पठान मूवी स्टिल्स (Photo Credits: File Photo)

यशराज फिल्म्स की पठान ऐसी दृश्यात्मक फिल्म होने का वादा करती है जिसे आज से पहले कभी नहीं देखा गया होगा, इसी वजह है कि यह बहुत दिनों के बाद दुनिया भर में रिलीज होने वाली सबसे प्रत्याशित हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है।

मुंबई: यशराज फिल्म्स की पठान ऐसी दृश्यात्मक फिल्म होने का वादा करती है जिसे आज से पहले कभी नहीं देखा गया होगा, इसी वजह है कि यह बहुत दिनों के बाद दुनिया भर में रिलीज होने वाली सबसे प्रत्याशित हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है। निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यह आश्वस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जिससे पठान विश्वीय स्तर पर दर्शकों के लिए सबसे बड़ा नाटकीय अनुभव देगा, इसमें ऐसे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं जिसे आज से पहले कभी नहीं देखा गया होगा, जो हमारे होश उड़ा देगा। हमारे पास अब पक्की जानकारी है कि पठान भारत की पहली फिल्म है जिसका साइबेरिया में जमी हुई झील बैकाल में शूट किया गया है।

सिद्धार्थ कहते हैं, “हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि पठान का एक्शन भारतीय दर्शकों द्वारा सिनेमाघरों में देखे गए एक्शन से कई गुना बढ़कर हो। वास्तव में, हमने केवल ऐसे एक्शन सीक्वेंस को शूट किया हैं, जिन्हें अब तक किसी भी भारतीय फिल्म ने कभी शूट नहीं किया होगा। पठान लोगों के लिए सर्वोत्तम दृश्य दिखाने का वादा करता है और हमने साइबेरिया में बहुत ही आकर्षक जमी हुए झील बैकल पर एक हाई स्पीड बाइक चेस सीक्वेंस शूट किया है!”

पठान के एक्शन सीन्स (Photo Credits: File Photo)

उन्होंने आगे बताया, “इस भारी जोखिम वाले सीक्वेंस को शूट करने के लिए सभी ज़रूरी उपकरणों को मास्को से मंगवाना पड़ा जो वहां से लगभग 2000 किलोमीटर दूर था,जहां पर हम लोग शूटिंग कर रहे थे! तो, यह एक बहुत ही बड़ा काम था जिसे हमारी प्रोडक्शन ने बहुत ही आसानी से हैंडल किया। हमने जमी हुई बर्फ और कड़कड़ाती ठंड में सबसे विज़ुअली स्टनिंग चेज़ सीक्वेंस की शूटिंग को पूरा किया और मुझे उम्मीद है कि यह सीक्वेंस लोगों को अपनी सीट से उचलने पर मजबूर कर देगा क्योंकि हम सच में इस बात से बहुत खुश हैं जिस प्रकार से यह आगे बढ़ रही है।

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं। यश राज फिल्म्स की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म, पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।” यशराज फिल्म्स ने अब तक फिल्म की जितनी भी ऐसेट्स को रिलीज़ किया हैं जो टीज़र से ही सुपर-हिट साबित हुई हैं, दो गाने – बेशरम रंग और झूमे जो पठान – और हाल ही में रिलीज़ किया गया ट्रेलर इंटरनेट मेल्टडाउन का कारण बन गया है





Source link

Leave a Comment