brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shahrukh Khan | ‘पठान’ विवाद के बीच शाहरुख खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल, बायकॉट को लेकर कही थी ये बड़ी बात


Shahrukh Khan

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का विवाद दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के पहनावे को लेकर यह बवाल मचा हुआ है। गाने के एक सीन में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। जिसको लेकर हिंदू संगठनों और राजनेताओं ने इसका विरोध कर रहे हैं।

इतना ही नहीं अभिनेत्री के खिलाफ कई लोगों ने शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट पठान’ भी ट्रेंड कर रहा है। वहीं इंदौर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पुतले भी फूंके गए। मध्य प्रदेश में वीर शिवाजी ग्रुप और हिंदू सेना ने मेकर्स को साफ-साफ चेतावनी दी है कि वो फिल्म ‘पठान’ को प्रदेश के साथ-साथ देशभर में भी रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं अब इस बवाल के बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

वीडियो में शाहरुख खान कहते नजर आ रहे हैं कि बड़बोला नहीं बोलना है, हवा से थोड़ी न मैं हिलने वाला हूं। हवा से झाड़ियां हिलती हैं। वो आगे कहते है कि वो लोग बायकॉट करके यह सोचकर बहुत खुश होंगे कि उन्होंने मुझे हिला डाला, लेकिन भारत में मुझे बहुत प्यार किया जाता है। बता दें कि शाहरुख खान का यह पुराना वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।





Source link

Leave a Comment