brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shahrukh Khan | शाहरुख खान को फिल्म की टीम ने उठाया, कैमरे की तरफ देखते हुए एक्टर ने दिया पोज


Shahrukh Khan

Photo – Instagram

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने में दो हफ्ते से भी कम समय बचे हैं। रविवार को, संभवतः फिल्म के एक असिस्टेंट डायरेक्टर, राजवीर अशर ने सेट से एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शेयर किया है, जहां पठान फिल्म (Pathaan Film) की टीम शाहरुख को गोद में उठाकर ले जाते हुए दिखाई दे रही है और शाहरुख कैमरे में देखकर है रहें हैं। फोटो में क्रू के साथ खड़े डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

तस्वीर में एक्टर अपने लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं, जिसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला है। तस्वीर “झूम जो पठान” की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई है। क्रू मेंबर ने लिखा, “ये नाम क्यों पड़ा, कैसे पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार किजिए” जल्दी मिलते हैं…#पठान से!!! 25 जनवरी 2023…सिर्फ सिनेमाघरों में! #10DaysToPathan।”

यह भी पढ़ें

प्रशंसकों ने पोस्ट पर कमैंट्स में लिखे, क्योंकि उन्होंने “यह बहुत प्यारी तस्वीर है,”  एक व्यक्ति ने लिखा “हे भगवान, शाहरुख शेर की तरह दिखते हैं” और “देख रहे हैं”  हाल ही में, शाहरुख खान पठान के प्रचार के लिए दुबई में थे। दुबई (Dubai) में बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर अपने फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर को देखकर अभिनेता दांग रह गए और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए। शाहरुख़ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए तस्वीर में शाहरुख काले कैजुअल कपड़े पहने हुए नजर आ रहें हैं, जिसे उन्होंने एक मैचिंग जैकेट के साथ पहना हुआ हैं।

प्रमोशनल इवेंट के दौरान, शाहरुख ने झूम जो पठान गाने के पठान हुक स्टेप पर डांस भी किया और फिल्म के डायलॉग्स भी पढ़े। कई फैन क्लब ने दुबई से वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। फिल्म ‘पठान’ के अलावा इस साल शाहरुख खान ‘जवान’ और ‘डंकी’ इन फिल्मों में भी नजर आएंगे।





Source link

Leave a Comment