brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shahrukh Khan | फीफा वर्ल्ड कप में शाहरुख खान ने इंग्लिश फुटबॉलर वेन रूनी के साथ दिया आइकॉनिक पोज, वीडियो हुआ वायरल


Shahrukh Khan

Photo – srkssamina Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का प्रमोशन करने के लिए बीते रविवार को फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे। जहां उन्होंने अपने फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन के दौरान लाइव शो में इंग्लिश फुटबॉलर वेन रूनी से मिले। जहां आपस में उन्होंने ढ़ेरों बातें की साथ ही एक्टर शाहरुख खान ने अपने दोनों हाथ फैलाकर फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का आइकॉनिक पोज भी दिया है।

जिसको कॉपी करते हुए वेन रूनी ने भी अपने दोनों हाथ फैलाकर पोज दिए। वेन रूनी ने शाहरुख खान से उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर सवाल करते हुए पूछा कि पठान कौन है? क्या वो किसी का सिंबल है? जिसपर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि मैं इस सवाल का ईमानदारी से जवाब दूंगा। ऐसा इसलिए नहीं कि आप यहां हैं। शाहरुख खान ने कहा कि पठान वो शख्स है जिसे आप आखिरी वक्त में बुलाते हैं। जब आप मुश्किलों में होते हैं और आपको कोई रास्ता नहीं समझ आता।

यह भी पढ़ें

एक्टर ने यह भी कहा कि अगर मेरे लिए पठान को दुनिया के किसी भी फुटबॉलर के बराबर होना है तो वो हमेशा आप रहेंगे। बता दें कि इस लाइव शो का वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को srkssamina नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।





Source link

Leave a Comment