brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathaan Movie Twitter Review | हाई वोल्टेज एक्शन से शाहरुख खान की ‘पठान’ ने मचाया धमाल, सामने आया फर्स्ट रिव्यु


पठान मूवी स्टिल्स (Photo Credits: File Photo)

पठान मूवी स्टिल्स (Photo Credits: File Photo)

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से पर्दे पर अपनी वापसी किए हैं। उनकी ये एंट्री काफी धमाकेदार हुई है। एक्टर की फिल्म ‘पठान’ आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस में फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ लगी है। फैंस के बीच जश्न का माहौल बना हुआ है।

फिल्म में एक्टर शाहरुख खान एक रॉ एजेंट बने हैं। जो देश को बचाने के लिए दुश्मनों को धूल चटाते नजर आए। फिल्म में उनका हाई वोल्टेज एक्शन देखने को मिला है। इतना ही नहीं एक्टर ने इस फिल्म के लिए अपने बॉडी पर भी कड़ी मेहनत की है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म ‘पठान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद आलम ऐसा है कि फैंस फिल्म ‘पठान’ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म को लेकर ट्विटर रिव्यु भी सामने आने लगे हैं। जहां फिल्म क्रिटिक से लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर और फैंस सभी फिल्म की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्म क्रिटिक Sumit Kadel ने तो फिल्म ‘पठान’ को पहाड़ी ब्लॉकबस्टर बताते हुए फिल्म में एक्शन को देखकर उनके मुंह से ‘बाप रे बाप’ निकल आया। उन्होंने फिल्म ‘पठान’ को 5 स्टार रेटिंग देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “पठान’ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे अच्छे सीक्वेंस में से एक है। थिएटर को स्टेडियम में बदल देता है। बाप रे बाप क्या एक्शन दिखाया है। देशभक्ति से भरपूर ‘पठान’ में शानदार एक्शन के साथ-साथ ट्विस्ट और थ्रिल भी है।”

वहीं फिल्म प्रोड्यूसर अनुज कुमार ओझा ने फिल्म ‘पठान’ को 4.5 की रेटिंग देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “अथान मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है, कहानी कहना शानदार है जैसा कि हम सिड आनंद से चाहते हैं। शाहरुख खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने भी ठीक किया हैं, बहुत सारे आश्चर्य और ट्विस्ट हैं।”

शाहरुख खान के फैंस ने भी पटाखे फोड़कर ‘पठान’ की पार्टी मनाते हुए सुपरस्टार शाहरूख खान का वेलकम किया है।

वहीं यशराज फिल्म्स ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “पार्टी और ‘पठान’ का वक्त आ गया है! ‘पठान’ अब सिनेमाघरों में!”

फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक खास अपील करते हुए विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “आज त्योहार है। ‘पठान’ जय हिन्द कोई स्पॉइलर नहीं, कोई चित्र नहीं, कोई वीडियो नहीं। कृपया पाइरेसी के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करें और ऐसे किसी भी अकाउंट की रिपोर्ट करें जो ऐसी कोई भी पोस्ट करता है।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें कई स्टार शामिल हुए थे। जिसमें गौरी खान, रानी मुखर्जी और विशाल ददलानी भी पहुंचे थे। 





Source link

Leave a Comment