Shah Rukh Khan Receives Global Icon Of Cinema And Cultural Narrative Award In Sharjah Uae | Shah Rukh Khan को दुबई में मिला अवार्ड, सम्मानित होने के बाद एक्टर बोले &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


Shah Rukh Khan Award:  बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लिस्ट में एक और एचिवमेंट शामिल हो गया है. उन्हें UAE के शारजाह में एक्सपो सेंटर में शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर (SIBF) 2022 के 41वें एडिशन के दौरान शुक्रवार को ‘ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड’ से नवाजा गया है. इस इवेंट में बड़ी संख्या में उनके फैंस भी शामिल हुए. इसकी वीडियो और तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इवेंट में ऑल ब्लैक लुक में नजर आए किंग खान
एक फैनक्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान इवेंट में ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए. उन्होंने बैककॉम्बेड हेयरस्टाइल कैरी किया था. बादशाह की स्पीच के मुताबिक उन्हें इवेंट में ‘कल्चरल सीन एंड रिप्रोडक्टिविटी इन द फिल्ड ऑफ राइटिंग एंंड क्रिएटिविटी’ में कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए अवार्ड मिला है.

 

शाहरुख ने अपनी फिल्मों के डायलॉग्स भी सुनाए
स्टेज पर शाहरुख ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से अपने बाहें फैलाने वाले पोज़ को रिक्रिएट भी किया. एक दूसरी क्लिप में उन्होंने अपने कई फिल्मों के डायलॉग्स बोलकर ऑडियंस को एंटरटेन भी किया. उन्होंने ‘बाजीगर’ फिल्म के इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, के हर जरा ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है. और अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के कहते हैं कि… अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है के डायलाग्स सुनाए. इन्हें सुनकर वहां मौजूद ऑडियंस उनकी कायल हो गई. 


वायरल वीडियो पर फैंस कर रहे कमेंट
वहीं वायरल हो रही इवेंट की वीडियो और तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “और लेडिज एंड जेंटलमैन, यही वजह है कि शाहरुख खान दुनिया में सबसे सम्मानित एक्टर हैं.”एक अन्य ने लिखा,”मैंने इंटरव्यू देखा और वह बहुत प्यारा था. लेकिन वह राइट हैं! हम उनसे प्यार करते हैं क्योंकि वह जो कमिट करते हैं उसे पूरा करते हैं, ”एक और ने लिखा, “जस्ट किंग बीइंग किंग.”

 

शाहरुख खान वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. ‘पठान’ का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है. वहीं शाहरुख के पास विजय सेतुपति और नयनतारा के अपोजिट ‘जवान’ भी है. इसके अलावा,  एक्टर के पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है.

ये भी पढ़ें:-कैंसर से लड़ रही हैं पेटा फोटोशूट मॉडल Rozlyn Khan, हॉस्पिटल से की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ‘बाल्ड मॉडल संग काम करने के लिए चाहिए हिम्मत’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *