Saturday Ka Rashifal: आज मनोरंजन के लिए खर्च करेंगे पैसा, विदेश जाने की इच्छा होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल » Br Breaking News
December 7, 2022


मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 15 October 2022)

आज अपनी बोली में मिठास बनाए रखें, इससे किसी से विवाद होने की आशंका दूर रहेगी. लेखकों और कलाकारों के लिए समय अनुकूल है. भाइयों के बीच में प्रेम बढे़गा. दोपहर के बाद आप की चिंताओं में वृद्धि होगी और उत्साह कम होगा. आज आप किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे. मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. आर्थिक मामलों को लेकर आज का दिन अच्छा है.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 15 October 2022)

महत्वपूर्ण कामों को आज समय पर पूरा कर पाएंगे. धन लाभ की संभावना है. आप आज शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साही रहेंगे. परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. दोपहर बाद आप किसी बात लेकर निर्णय नहीं ले पाएंगे. जल्दबाज़ी में कोई अवसर हाथ से गंवा देंगे. जि्ददी स्वभाव के कारण किसी से बहस हो सकती है. भाई-बंधुओं के साथ संबंध में प्रेम और सहकार की भावना रहेगी.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 October 2022)

आज हर मामले में संभलकर चलें. घर में परिजनों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है. आज कोई नया काम शुरू ना करें, अन्यथा वह अधूरा ही बना रहेगा. शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक चिंता का अनुभव होगा. दोपहर के बाद आपमें काम का उत्साह दिखेगा. पारिवारिक वातावरण में अनुकूलता बनी रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 October 2022)

आज का दिन पारिवारिक तथा व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ का अवसर लाया है. किसी प्रिय पात्र से मुलाकात होगी. मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु दोपहर के बाद आपके मन में कई प्रकार की चिंता उठेगी, जो कि पारिवारिक वातावरण को बिगाड़ सकती है. शाम में शुरू किया काम अधूरा रह जाएगा. खर्च बढ़ेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 October 2022)

आज का दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है. व्यापार में वृद्धि होगी. परिजनों तथा मित्रों के साथ अच्छे पलों को गुजारेंगे. किसी तरह का आर्थिक लाभ आपको हो सकता है. संतान की ओर से भी अच्छे समाचार मिलेंगे. किसी मीटिंग के लिए छोटी यात्रा हो सकती है. मैरिड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 October 2022)

नए काम शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज आप कुछ धार्मिक बने रहेंगे. कार्यालय या व्यावसायिक स्थल पर काम का भार अधिक रहेगा. विदेश जाने के इच्छुक लोग आज सकारात्मक प्रयास कर सकते हैं. दोपहर के बाद नया काम या टारगेट मिल सकता है. कोई अधूरा काम आज पूरा हो सकेगा. व्यापार में बढ़ोतरी की संभावना हैं. गृहस्थ जीवन में मधुरता छाई रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 October 2022)

खान-पान में आज विशेष ध्यान रखें. आज नए काम का आरंभ करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. अधिक कार्य से आलस्य और मानसिक चिंता का अनुभव करेंगे. यात्रा आज लाभदायी नहीं है, परंतु दोपहर के बाद आपको कुछ नया करने की प्रेरणा मिलेगी. धार्मिक काम होंगे. किसी प्रिय मित्र या रिश्तेदार से बातचीत करके मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. नए काम के लिए अनुकूल परिस्थिति का निर्माण होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 15 October 2022)

आज परिवार में सुख और आनंद का अनुभव करेंगे. परिजनों के साथ सामाजिक समारोह में जाने का अवसर मिलेगा. कोई यात्रा हो सकती है. दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. किसी बात की चिंता आपको रह सकती है. ऑफिस या व्यवसाय स्थल पर किसी तरह का नया काम शुरू ना करें. योग और ध्यान से मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 October 2022)

आज का दिन शुभ फलदायी होगा. शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अधूरे काम को पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे. कोई निवेश प्लान कर सकते हैं. कार्यालय में सह कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा. परिजनों और मित्रों के साथ घनिष्ठता और बढ़ेगी. मैरिड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा. व्यापार बढ़ाने के लिए आप प्रयास करेंगे.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 15 October 2022)

आज आप अपने व्यवहार से किसी का दिल जीत सकते हैं. आपका नेटवर्क बढ़ेगा. किसी अच्छे निवेश में धन लगा पाएंगे. आज का पूरा दिन आनंद के साथ गुजरेगा. नौकरी में साथी कर्मचारियों का साथ मिलेगा. दोपहर के बाद बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा और अधूरे काम पूरे होंगे. परिवार के साथ भी हंसी-खुशी का माहौल रहेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 15 October 2022)

आज आप सभी कामों को आत्मविश्वास से पूरा कर सकेंगे. सरकार के साथ आर्थिक व्यवहार में भी आपको सफलता मिलेगी. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. वाहन, मकान आदि की कागज़ी कार्रवाई ध्यान से ही करें. वैचारिक रूप से समृद्ध होंगे. मन में किसी बात की खुशी रहेगी. हर काम में आपको संतोष रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 15 October 2022)

आज आपकी चिंता में कमी आएगी. आनंद और उत्साह में भी वृद्धि होगी. कुटुंबजनों के साथ व्यवहार अच्छा बनेगा. आर्थिक विषयों पर आप अधिक ध्यान दे पाएंगे. आप किसी भी काम को दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ पूरा कर पाएंगे. पिता से लाभ होने की भी संभावना है. संतान के पीछे धन खर्च होगा. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *