brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sarfaraz Khan Younger Brother Musheer Khan Scored 339 Runs In 367 Balls CK Nayudu Trophy


CK Nayudu Trophy, MUM vs HYD: मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस युवा बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में रनों की बारिश की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले 2 मैचों के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. जिसके बाद कई दिग्गजों ने हैरानी जताई. बहरहाल, अब सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान चर्चा में हैं. दरअल, मुशीर खान ने सीके नायडू ट्रॉफी में तिहरा शतक बना दिया है. सीके नायडू ट्रॉफी में सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान मुंबई टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं. फिलहाल मुंबई और हैदराबाद का मुकाबला चल रहा है.

मुशीर खान का तूफानी तिहरा शतक

हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 8 विकेट पर 704 रन बनाए. वहीं, मुशीर खान ने 339 रनों की मैराथन पारी खेली. मुशीर खान की पारी की सबसे बड़ी बात स्ट्राइक रेट रही. दरअसल, मुशीर खान ने महज 367 गेदों पर 339 रन बना डाले. इस तरह मुशीर खान की स्ट्राइक रेट 90 से ज्यादा की रही. उन्होंने अपनी इस पारी में 34 चौके और 9 छक्के जड़े. मुशीर खान के अलावा अथर्व विनोद ने दोहरा शतक बनाया. अथर्व विनोद ने 214 रनों की पारी खेली.

घरेलू क्रिकेट में सरफराज खान का जलवा जारी…

news reels

गौरतलब है कि सरफराज खान मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में काफी रन बना रहे हैं. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इस युवा खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिली. वहीं, सरफराज खान के करियर पर नजर डालें तो इस बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में 3500 से ज्यादा रन बनाए हैं. इस दौरान सरफराज खान का औसत तकरीबन 80 का रहा है. इसके अलावा रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में अब तक 6 मैचों में 500 से ज्यादा रन बना चुके है.

ये भी पढ़ें-

ICC Awards: ICC ने किया 2022 की बेस्ट टी20 टीम का एलान, भारत से कोहली-सूर्यकुमार और हार्दिक को मिली जगह

ICC Awards: ICC ने किया 2022 की बेस्ट महिला टी20 टीम का एलान, भारत की चार तो पाकिस्तान की एक खिलाड़ी को मिली जगह



Source link

Leave a Comment