brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sarfaraz Khan Hits Another Century In Ranji Trophy 2023 Against Delhi Know In Details Here


Sarfaraz Khan Century: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने से चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर – गावस्कर ट्रॉफी खेली जानी है. इस टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. हालांकि इस बार सभी को उम्मीद थी कि सरफराज खान को टीम में शामिल किया जाएगा. हालांकि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी के बाद भी उनका चयन नहीं हुआ.

अब चयन न होने के बाद सरफराज खान ने फिर से अपने बल्ले से एक धमाकेदार पारी खेली है. सरफराज ने आज दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में बैटिंग करते हुए शानदार शतक लगाया. उन्होंने अपनी इस पारी से बीसीसीआई और सलेक्शन कमिटी को आइना दिखाया है.  

दिल्ली के खिलाफ लगाई सेंचुरी
रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी करने आए सरफराज खान ने अपने बल्ले से धमाकेदार शतकीय पारी खेली. सरफराज इस मुकाबले में उस वक्त बल्लेबाजी करने आए थे जब मुंबई की पारी लड़खड़ा गई थी. उन्होंने यहां से अपनी परिपक्वता दिखाई और टीम को मुश्किल स्थिति से निकाल कर शानदार शतकीय पारी खेली. सरफराज खान का यह पिछले पांच फर्स्ट क्लास मैचों में तीसरा शतक है.

80+ का औसत फिर में टीम इंडिया में नहीं मिली जगह
सरफराज खान अब तक 37 फर्स्ट क्लास मैचों की 53 पारियों में 3400 से भी ज्यादा रन बना चुके हैं. यहां उनका बल्लेबाजी औसत 82.86 रहा है. इस दौरान उन्होंने कुल 13 शतक और 9 अर्धशतक जड़े. वह एक बार तिहरा शतक भी जड़ चुके हैं. हालांकि इतने कमाल के प्रदर्शन के बाद भी सरफराज खान को टीम इंडिया के स्कॉवड में जगह नहीं मिली है. सरफराज लगातार फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बल्ले से धमाका कर रहे हैं. उनके चयन नहीं होने से क्रिकेट एक्सपर्ट समेत फैंस सभी चौंक गए थे. पर इनसब से परे सरफराज अपनी बैटिंग में लगातार जलवा बिखेर रहे हैं और बल्ले से बीसीसीआई और सलेक्शन कमिटी को जवाब दे रहे हैं.

news reels

   

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ ODI: श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद टीम इंडिया में शामिल हुए रजत पाटीदार, जानें कैसा रहा है प्रदर्शन



Source link

Leave a Comment