Saptahik Rashifal 09 Oct To 15 Oct 2022: मनचाही जॉब मिल सकती है, पढ़ें तुला, वृश्चिक, धनु का साप्ताहिक राशिफल » Br Breaking News
December 7, 2022


हाइलाइट्स

विवाहितों के दांपत्य जीवन में नई खुशियां आएंगी.
नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.

Saptahik Rashifal 09 Oct To 15 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का दूसरा सप्ताह आज 09 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है, जो 15 अक्टूबर शनिवार तक है. इस सप्ताह में भी सभी राशियों पर ग्रहों के परिवर्तन और उनकी बदली चाल का असर पड़ेगा. किसी के लिए यह सकारात्मक होगा, जिससे उसे करियर, बिजनेस, एजुकेशन, लव लाइफ आदि में सफलता मिलेगी. वहीं किसी के लिए यह नकारात्मक हो सकता है, जिससे उसे कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में कैसा रहेगा यह सप्ताह? यह जानने के लिए देखते हैं तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल.

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए आंशिक रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के दांपत्य जीवन में नई खुशियां आएंगी. आप अपने जीवन को एक नए रूप में देखेंगे. जीवनसाथी भी हर समय आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा दिखाई देगा. आपको संतुष्टि होगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने प्रेम जीवन को भी समय देंगे. व्यापारियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. अभी आप कोई नया निवेश करने की सोच सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. इसे लेकर आपको चिंता हो सकती है और इस कारण आप काम में कुछ गलतियां कर सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतना जरूरी होगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो पढ़ाई में अभी आपको सामान्य नतीजे मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि, अपनी दिनचर्या में नियमितता रखें और एक रूटीन बनाकर अपने काम करें. अभी एक्सरसाइज पर भी ध्यान देने से फायदा होगा. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे हैं.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों को संतान से अच्छा सुख मिलेगा. उनकी तरफ से अच्छे समाचार भी मिलेंगे. हो सकता है उनको अच्छी जॉब मिले, जिससे आप काफी खुश हों और घर में दावत का इंतजाम हो. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपनी लव लाइफ को खुलकर एंजॉय करेंगे और अपने प्रिय को दोस्तों से इंट्रोड्यूस करा सकते हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. व्यापारियों की बात करें तो यह सप्ताह उनके लिए उम्मीदें लेकर आएगा. आप अपने काम के अच्छे नतीजे देखकर काफी खुश महसूस करेंगे. आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा.

नौकरीपेशा लोग को भी अपने काम में तरक्की मिलेगी और अपने काम की वजह से वे अपना नाम बनाएंगे.
विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह अच्छे नतीजे लेकर आएगा. पढ़ाई में मन लगेगा, जिसके अच्छे परिणाम भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि, अगर कोई छोटी-मोटी भी परेशानी हो तो उसे नजरंदाज न करें और चिकित्सक से सलाह लेकर उचित उपचार करें. यात्रा के उद्देश्य से सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छे नतीजे लेकर आएगा और आपके लिए अच्छा साबित होगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को खुलकर एंजॉय करेंगे. सप्ताह की शुरूआत में आप अपने घर परिवार पर पूरा ध्यान देंगे. नई-नई चीजें लाएंगे. घर को सजाएंगे, संवारेंगे और प्रॉपर्टी से संबंधित कोई नई डील भी आपके हाथ लग सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा और आप अच्छी परफॉर्मेंस दे पाएंगे. आपको बैंक या किसी व्यक्ति से लोन लेने में भी सफलता मिल सकती है.

व्यापारियों के लिए यह सप्ताह काफी मेहनत वाला साबित होगा, लेकिन उसके दीर्घकालीन नतीजे आपके पक्ष में आएंगे, जिससे आप चैन की सांस लेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में मजा आएगा. वे कई विषयों को पढ़ना चाहेंगे, जिसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. पढ़ाई में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत नाम कमाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से भी समय अच्छा है. किसी तरह की कोई बड़ी शारीरिक समस्या नजर नहीं आती. हालांकि आपको वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतने की जरूरत है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *