Saptahik Rashifal 09 Oct To 15 Oct 2022: बड़ा पुरस्कार मिलने का योग, पढ़ें कर्क, सिंह, कन्या का साप्ताहिक राशिफल » Br Breaking News
December 7, 2022


हाइलाइट्स

व्यापारियों को सप्ताह के मध्य में जबरदस्त लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं.
वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें अन्यथा आपको चोट लग सकती है.

Saptahik Rashifal 09 Oct To 15 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का दूसरा सप्ताह आज 09 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है, जो 15 अक्टूबर शनिवार तक है. इस सप्ताह में भी सभी राशियों पर ग्रहों के परिवर्तन और उनकी बदली चाल का असर पड़ेगा. किसी के लिए यह सकारात्मक होगा, जिससे उसे करियर, बिजनेस, एजुकेशन, लव लाइफ आदि में सफलता मिलेगी. वहीं किसी के लिए यह नकारात्मक हो सकता है, जिससे उसे कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में कैसा रहेगा यह सप्ताह? यह जानने के लिए देखते हैं कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल
आपके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा और बहुत ही अच्छी तरह व्यतीत होगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन में हल्की-फुल्की चुनौतियों के बावजूद प्रेम बना रहेगा. जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, उन्हें प्रिय से अपनी बात कहने में दिक्कत नहीं होगी. आपसी समझ से आपका रिश्ता खूबसूरत बनेगा. आपको समाज में कोई बड़ा पुरस्कार मिल सकता है या आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि होगी. घर में कोई पूजा पाठ करा सकते हैं या किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों का काम में मन लगेगा, जिसके अच्छे नतीजे आएंगे.

व्यापारियों को सप्ताह के मध्य में जबरदस्त लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में हल्के खर्चे रहेंगे. विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपको अपने किसी प्यारे दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो पढ़ाई के लिए यह अच्छा समय है. अभी उन्हें पूरे जी जान से मेहनत करने की जरूरत है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें अन्यथा आपको चोट लग सकती है. यात्रा करने के लिए भी यह सप्ताह उत्तम है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद नतीजे मिलेंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन भी सुधरेगा. सप्ताह की शुरुआत में कोई बड़ा काम हाथ में न लें, अन्यथा परेशानी हो सकती है. सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी. यात्रा से भी कुछ फायदा मिलेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में काफी उत्साह से अपना काम करेंगे, जिसके सुखद नतीजे मिलेंगे. संपत्ति से संबंधित फायदा हो सकता है. चल या अचल संपत्ति खरीदने में कामयाबी मिलेगी. इनकम बढ़ेगी, खर्चों में कमी आएगी. नौकरीपेशा लोग अपने काम को एंजॉय करेंगे.

व्यापारियों की बात करें तो अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों से मिलकर आगे बात बढ़ानी होगी. आपको मार्केटिंग का लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो पढ़ाई के लिए अभी उन्हें किसी सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकती है. ऐसे में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य
अच्छा रहेगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम तौर पर फलदायक रहेगा. विवाहितों को अपने रिश्ते में गर्माहट महसूस होगी और वे अपने दांपत्य जीवन को एंजॉय करेंगे. आप अपने परिवार को साथ लेकर लंबी वैकेशन की प्लानिंग भी कर सकते हैं. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से भी बहुत कुछ एक्सपेक्ट करेंगे. चाहेंगे कि वे खुलकर अपने प्यार का इजहार करें क्योंकि आपको उनके मुंह से यह सब सुनना बहुत पसंद आएगा. बिजनेस में बढ़ता हुआ मुनाफा आपके हौसलों को पंख देगा. आप और भी कुछ करना चाहेंगे और अपने बिजनेस में एक्सपेंशन की तरफ बढ़ेंगे. आपको गवर्नमेंट से भी लाभ मिल सकता है और मार्केट के अनुभवी लोगों का साथ मिलेगा.

नौकरीपेशा लोगों को इस समय अपने काम में अच्छे नतीजे मिलेंगे, जिससे आपकी पूछ बढ़ेगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी बुद्धि आपके ज्ञान को बढ़ाने में मददगार बनेगी. आप कुछ नया सीखना चाहेंगे और यही जिज्ञासा आपके काम आएगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कोई बड़ी परेशानी तो नजर नहीं आती, लेकिन आपको अपने खानपान का ध्यान रखना होगा. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *