November 28, 2022


Sania Mirza Shoaib Malik Net Worth: भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी  सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक इन दिनों चर्चा में हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूटने की चर्चा सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया मिर्जा शोएब मलिक से अलग रह रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो चुका है। हालांकि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सानिया और शोएब के अलगाव की बात कितनी सही है, इसका पता तो आधिकारिक घोषणा से ही हो पाएगा। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी अपने देश समेत दुनियाभर में मशहूर हैं। दोनों ही अपने अपने देश के दिग्गज खिलाड़ी हैं। शोएब मलिक करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन सानिया मिर्जा भी कमाई के मामले में पीछे नहीं हैं। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की कुल संपत्ति, घर , गाड़ी और कमाई के बारे में जानें सबकुछ।

सानिया मिर्जा की कमाई

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा महज टेनिस खेलकर मोटी कमाई कर लेती हैं। सानिया मिर्जा सालाना करोड़ों कमा लेती हैं। सानिया मिर्जा की सालाना अनुमानित आय करीब तीन करोड़ रुपये है। खेल के अलावा सानिया कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करती हैं। वह ब्रांड एंडोमेंट के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं कई सारे टाॅप ब्रांड्स से भी जुड़ी हुई हैं। सानिया का खुद का एक टेनिस अकादमी भी है।

सानिया मिर्जा का आलीशान घर

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हैदराबाद की रहने वाली हैं। उनका हैदराबाद में आलीशान घर है। इसके अलावा दुबई में भी उनका घर है। सानिया के हैदराबाद वाले घर की कीमत लगभग 13 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस समय सानिया दुबई स्थित अपने घर पर रह रही हैं।

सानिया मिर्जा का कार कलेक्शन

खिलाड़ियों को लग्जरी गाड़ियों का बहुत शौक होता है। सानिया के पास भी करोड़ों की गाड़ियां हैं। सानिया के कार कलेक्शन में रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू सीरीज की गाड़ियां शामिल हैं।

सानिया मिर्जा की नेट वर्थ

भारत के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ियों में शामिल सानिया मिर्जा की कुल संपत्ति की बात करें, तो वह करीब 25 मिलियन डॉलर यानी लगभग 200 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *