brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kartik Aryan | सलमान खान ने दी कार्तिक आर्यन को हिट फिल्में देने पर एडवाइस, जानिये क्या थी वो सलाह


Kartik Aaryan

Photo – Social Media

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हाल फिलहाल एक टीवी शो ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड में नजर आए, जहां उन्होंने खुलासा किया कि जब वह बॉलीवुड में हिट फिल्में देने पर चर्चा में थे तब अभिनेता सलमान खान ने उन्हें एक राय दी थी। कार्तिक आर्यन इस समय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे सफल युवा अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ में एक्टिंग की थी, जो साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही।

हाल ही में, कार्तिक ने खुलासा किया कि बॉलीवुड (Bollywood) के कामयाब एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म उद्योग में सफलता और असफलता पर एक दिलचस्प राय दी थी। कार्तिक ने कई चीजों के बारे में बात की, यह भी उल्लेख किया कि पिछले साल फिल्म इंडस्ट्री में कितनी हिंदी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। यह उस समय की बात है जब ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें

आप की अदालत के लेटेस्ट एपिसोड में पत्रकार (Journalist) ने उनसे पूछा, “तो जब किसी की नहीं चल रही थी, तो कार्तिक आर्यन की कैसी चल गई? कार्तिक ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि सलमान खान ने भी एक बार उनसे इस बारे में बात किया था, “जब सबकी फिल्म हिट हो रही होती है, और तुम्हारी भी हिट हो तो मजा नहीं आता।” पर जब सबकी फ्लॉप हो रही है और तुम्हारी हिट हो गई तो इतिहास हो जाता है। कार्तिक ने आगे कहा कि सलमान हमेशा उनके साथ मजाक करते रहते हैं।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भले ही सलमान अपने एक प्राइवेट इंसान हैं पर यह उनके अपने कारण हो सकते हैं, वह प्रतिभाशाली और मेहनती व्यक्ति हैं, और वह एक ऐसे कलाकार हैं जो कॉमेडी और एक्शन दोनों अच्छी तरह से कर सकते हैं और  वह एक ऑलराउंडर हैं” उन जैसा ऑलराउंडर कहां मिलेगा? कार्तिक आर्यन ने आखिरी बार फ्रेडी में एक्ट्रेस अलाया एफ के साथ अभिनय किया था, जो डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों में ‘आशिकी 3’ भी शामिल है, जिसे अनुराग बसु द्वारा निर्देशित किया जाएगा। वह कृति सेनन के साथ शहजादा में भी नजर आएंगे, यह फिल्म अल्लू अर्जुन-स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु की हिंदी रीमेक फिल्म है।





Source link

Leave a Comment