Sai Tamhankar Shared Her Photo Sleeping On Thela Said Struggle Brutally Trolled » Br Breaking News
December 7, 2022


Sai Tamhankar News: ‘मिमी’ स्टार साई तम्हंकर ने हाल ही में फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह एक ठेले पर सोती हुई नजर आ रही हैं और एक क्रू मेंबर उनके ऊपर छाता लगाए हुए खड़ा है. इस तस्वीर की वजह से साई को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

ठेले पर सोते हुए की तस्वीर की शेयर
दरअसल तस्वीर में देखा जा सकता है कि साई बहुत सी चीजों से लदे एक ठेले पर लेटी हुई हैं. उन्होंने सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है और अपने चेहरे को कवर किया हुआ है. ठेले पर लेटी हुई साई ने एक बड़े से बोरे पर अपना सिर भी टिकाया हुआ है और छोटी सी जगह पर सोने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वहीं एक क्रू मेंबर साईं के सिर पर छाता लगाए हुए खड़ा है. बैकग्राउंड में अन्य क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं जो शूटिंग वेन्यू पर मौजूद हैं. साई ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “स्ट्रगल रियल है! जब हम बेस से किलोमीटर दूर एक लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे. शॉट्स के बीच में हम अडप्ट / एडजस्ट करेंगे और ये दो शब्द हम सभी के लिए लॉकडाउन का कोर थे.”


News Reels

स्ट्रगल बताने पर ट्रोल हुईं साई
इसे संघर्ष बताने पर साई को जमकर ट्रोल किया जा रहा है कई नेटिज़न्स ने यह कहकर उनका मज़ाक उड़ाया कि क्रूमैन स्ट्रगल कर रहा है ना कि वह. एक ने लिखा, ”आप छतरी वाले की बात कर रही हैं राइट.” एक अन्य ने लिखा, “थोड़ी धूप लगी तो संघर्ष.”

ZEE5 पर ‘इंडिया लॉकडाउन’ होगी ब्रॉडकास्ट
साई के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘इंडिया लॉकडाउन’ को अमित जोशी, आराधना साह और मधुर भंडारकर ने लिखा है. इस फिल्म कई कैरेक्टर्स की कहानी है जो कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के चलते एक ड्रामैटिक पोजिशन में फंस जात हैं. पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गड़ा, भंडारकर एंटरटेनमेंट के मधुर भंडारकर और पीजे मोशन पिक्चर्स के प्रणव जैन फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. ZEE5 ‘इंडिया लॉकडाउन’ के एक्सक्लूसिव डेब्यू को ब्रॉडकास्ट करेगा.

ये भी पढ़ें:-Uunchai Box Office Collection:ऑडियंस के दिलों को जीतने में कामयाब रही सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’, पहले दिन इतनी की कमाई





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *