brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sai Tamhankar Exclusive Interview | टीवी शो ‘पोस्टकार्ड्स फ्रॉम महाराष्ट्र’ होस्ट करने पर बोलीं सई ताम्हणकर, कहा- ये मेरे लिए बेहद नया अनुभव था


सई ताम्हणकर (Photo Credits: File Photo)

सई ताम्हणकर (Photo Credits: File Photo)

मराठी से लेकर हिंदी सिनेमा तक, अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस सई ताम्हणकर इन दिनों नेशनल जियोग्राफिक चैनल के शो ‘पोस्टकार्ड्स फ्रॉम महाराष्ट्र’ को होस्ट करती नजर आ रही हैं.

मुंबई: मराठी से लेकर हिंदी सिनेमा तक, अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस सई ताम्हणकर इन दिनों नेशनल जियोग्राफिक चैनल के शो ‘पोस्टकार्ड्स फ्रॉम महाराष्ट्र’ को होस्ट करती नजर आ रही हैं. इस शो को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए सई ने नवभारत से विशेष बातचीत की जहां उन्होंने इस पर काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया. पेश है इस बातचीत के कुछ अंश…

  • इस शो को चुनने की कोई अहम वजह?

इस शो के जरिये मुझे उन जगहों पर जाने का अवसर प्राप्त हुआ जहां मैं आमतौर पर जा नहीं पा रही थी. इस शो आपको सिखाता है कि हमें जीवन में यात्रा जरूर करनी चाहिए. मुझे इस शो के जरिये बाहर घूमने और नई-नई जगह देखने का अवसर प्राप्त होता, इसलिए मैंने इस शो के लिए हामी भर दी.

  • शो पर बतौर होस्ट काम करने के इस सफर को अपने कितना एन्जॉय किया?

सई ताम्हणकर (Photo Credits: File Photo)

सच बताऊं तो इस शो को शूट करते हुए मैंने जितना मीठा खाया है उतना अपने जीवन में नहीं खाया होगा. मैं ये सोचकर स्तब्ध हूं कि अगर हमारे राज्य में ही खाने में अगर हमारे पास इतने विविध प्रकार के व्यंजन हैं तो पूरे देश में हमारे पास कितने प्रकार के दिशेस होंगे. इस शो को करने के बार सोलो ट्रिप के लिए मुझे काफी प्रेरणा मिली है और अब मुझे लगता है कि बाहर घूमने को लेकर मेरा आत्म-विश्वास बढ़ा है.

  • शो में आप राज्य के इन लोकेशन्स को एक्सप्लोर करती नजर आएंगी?

आप मुझे पुणे, नाशिक, औरंगाबाद जैसे शहरों में देखेंगे. भूगोल के अनुसार देखें तो ये शहरें मिलकर डायमंड का रूप दर्शाती हैं. ये शहर न सिर्फ लोकेशन बल्कि कल्चर के मामले में भी एक-दूसरे से काफी भिन्न हैं. नाशिक जैसे शहर में जहां एक तरफ वाइनरी है वहीँ दूसरी तरफ त्रिम्बकेश्वर मंदिर भी है. मौसम से लेकर खानपान के मामले में भी ये शहर काफी अलग हैं.

  • आप स्वयं महाराष्ट्र से हैं, ऐसे में अपने राज्य की धरोहर और संस्कृति को पेश करने में कितना गर्व महसूस होता है?
सई ताम्हणकर (Photo Credits: File Photo)

मुझे बेहद खुशी हुई क्योंकि इस शो के जरिये मैं महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व कर रही थी. इस शो को शूट करने के सफर में मुझे अपने राज्य से जुड़ी कई चीजों की विस्तृत जानकारी प्राप्त हुई और ये मेरे लिए बेहद नया अनुभव था.

  • OTT के आने से कलाकारों पर प्रेशर बढ़ा है क्योंकि लोग अब वर्ल्डवाइड कंटेंट देख रहे हैं, इस पर आपकी क्या राय है?

मेरे अनुसार, ये प्रेशर नहीं बल्कि खुशी है कि ओटीटी के चलते कई सारे एक्टरों को अपनी प्रतिभा पेश करने का अवसर प्राप्त हुआ. मेरे जैसे एक्टर्स परफॉरमेंस सेंट्रिक हैं और वे हमेशा अच्छे रोल्स के लिए भूखे हैं, उनके लिए ये काफी अच्छा समय है.  





Source link

Leave a Comment