brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor | करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे जेह को सबा पटौदी ने बताया डैडीज डार्लिंग और ममाज का मुंचकिन, बोली- वो सबका डंपलिंग है


Saif Ali Khan-Kareena Kapoor

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने छोटे बेटे जेह को खूब प्यार करते हैं। वो अपने बेटे को प्यार-दुलार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं कपल बेटे जेह को कभी अकेला नहीं छोड़ते हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर को अपने छोटे बेटे जेह के साथ कहीं संडे स्पेंड करने जाते हुए देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसकी पहली तस्वीर में जेह अपने पिता सैफ अली खान के साथ उनकी गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में, जेह ग्रे कलर का टी-शर्ट और रेड पैंट में बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में जेह मां करीना कपूर की गोद में बैठकर पानी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं सबा पटौदी ने अपने भतीजे जेह को डैडीज डार्लिंग और ममाज का मुंचकिन बताया है।

यह भी पढ़ें

सबा पटौदी ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “डैडीज डार्लिंग और ममाज का मुंचकिन…? जो आप करते हैं, वो सबका डंपलिंग है ये तो तय है!!!” इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।





Source link

Leave a Comment