brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ruturaj Gaikwad Ruled Out From T20I Series Against New Zealand Due To Wrist Injury BCCI Will Not Replace Any Player Know Why


IND vs NZ: भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 को अपनी कलाई की चोट के चलते मिस कर सकते हैं. स्टार बल्लेबाज़ अपनी कलाई की चोट से परेशान दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को नेशनल क्रिकेट अकाडमी में रिपोर्ट किया था, जबकि बुधवार को उन्हें रांची जाना था. गायकवाड़ ने अपनी सीधी कलाई के दर्द के बारे में बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम को जानकारी दी. 

बीसीसीआई नहीं लाएगी ऋतुराज का रिप्लेसमेंट

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ की शुरुआत 27 जनवरी, शुक्रवार से होगी. सीरीज़ का पहला मैच रांची में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मैच 29 जनवरी को लखनऊ में और तीसरा मैच 1 फरवरी को अमहदाबाद में खेला जाएगा. बीसीसीआई की ओर से इस टी20 सीरीज़ के लिए ऋतुराज का कोई रिप्लेसमेंट टीम में नहीं लाया जाएगा. टीम में पहले से ही ईशान किशन, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ के रूप में तीन ओपनर बल्लेबाज़ी मौजूद हैं. ऐसे में बीसीसीआई रुतुराज के रिप्लेसमेंट में कोई बल्लेबाज़ टीम में शामिल नहीं करेगी. 

पृथ्वी शॉ को मिल सकता है मौका

news reels

ऐसे में उम्मीद यही है कि पृथ्वी शॉ को टीम में वापसी करने का मौका मिल सकता है. शॉ ने अब तक भारतीय टीम के लिए सिर्फ एक टी20 मैच खेला है. वहीं शॉ के साथ शुभमन गिल ओपनिंग पर दिखाई दे सकते हैं. वहीं ईशान किशन टीम में बतौर विकेट कीपर होंगे. 

टी20 सीरीज़ का ऐसा है शेड्यूल

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड पहला टी20- 27 जनवरी- रांची.
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड दूसरा टी20- 29 जनवरी- लखनऊ.
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड तीसरा टी20- 1 फरवरी- अहमदाबाद.

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरन मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

ये भी पढ़ें…

ICC Awards: ICC कल करेगी साल 2022 के बेस्ट टी20 बल्लेबाज के नाम का एलान, इन अवॉर्ड्स की भी होगी घोषणा



Source link

Leave a Comment