brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Roorkee Railways Installed Poll Outside Cricketer Rishabh Pant House Ann


Uttarakhand News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की (Roorkee) में रेलवे अपनी जमीन को कब्जे से मुक्त कराने की मुहिम में जुटा हुआ है. इसी क्रम में रेलवे प्रशासन ने अपनी जमीन को बचाने के लिए लोगों के घरों के बाहर पिलर गाड़ दिए हैं. जिन घरों के बाहर पिलर गाड़ी गई है उनमें भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का घर भी शामिल है. रेलवे क्रिकेटर के घर को भी नहीं छोड़ा है. 

बताया जा रहा है कि रेलवे की जमीन पर कई वर्षों से लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ था. रुड़की के ढंढेरा में चार दिन पहले रेलवे प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है. खंभा गाड़ देने के कारण लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने में दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों ने घर की तस्वीर के साथ ट्विटर पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि क्या सरकार अपने देश के खिलाड़ियों का इसी तरह सम्मान करती है? रेल मंत्रालय के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करके भी सवाल पूछे गए हैं. 

ऋषभ पंत को बनाया गया था ब्रैंड एम्बेसेडर

उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले ही उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को राज्य का ब्रैंड एम्बेसेडर घोषित किया था. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि राज्य में युवाओं को खेलकूद और जन-स्वास्थ्य की तरफ प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से ऋषभ पंत को ब्रैंड एम्बेसेडर नियुक्त किया जा रहा है. इसके बाद दोनों की साथ में तस्वीर भी सामने आई थी और इस जिम्मेदारी पर ऋषभ पंत ने खुशी भी जाहिर की थी. वहीं, रेलवे की कार्रवाई से प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि अभी तक ऋषभ पंत या उनके परिवार के किसी सदस्य का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

News Reels

ये भी पढ़ें –

Mahoba News: महिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा



Source link

Leave a Comment