brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma Will Not Be Playing In 2nd Test Against Bangladesh, Rahul Dravid Problem Solve


IND Vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी नहीं होगी. चोट से उभर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अभी तक मैच खेलने के लिए फिट नहीं हो पाए हैं. रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में रहेगी. इसके साथ ही कोच राहुल द्रविड़ और टीम मैनेजमेंट की एक बड़ी समस्या का हल भी हो गया है.

दरअसल, रोहित शर्मा अगर टीम में वापस आ जाते तो कोच राहुल द्रविड़ को बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करना पड़ता. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसे देखते हुए बदलाव करना टीम मैनेजमेंट के लिए परेशानी का सबब बन जाता.

रोहित शर्मा के वापसी करने की स्थिति में शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ता. टीम मैनेजमेंट का यह कदम युवा बल्लेबाज के कॉन्फिडेंस को चोट पहुंचा सकता था क्योंकि उन्होंने पहले टेस्ट में अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा है. चूंकि पुजारा ने भी शतक लगाया था इसलिए सीनियर होने की वजह से उन्हें तवज्जों मिलना तय था. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी मुश्किल स्थितियों में 86 रन की पारी खेलकर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली.

जल्द ठीक हो जाएंगे रोहित शर्मा

News Reels

हालांकि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने साफ कर दिया है कि रोहित शर्मा अभी फिट नहीं हुए हैं. रोहित शर्मा की वापसी कब होगी इसे लेकर अभी तक बीसीसीआई की ओर से कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. मेडिकल टीम का कहना है कि रोहित शर्मा बेहतर कर रहे हैं और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान रोहित शर्मा का अंगूठा चोटिल हो गया था. रोहित शर्मा के अंगूठे में फ्रैक्चर तो नहीं हुआ है, पर वह डिस्लोकेट हो गया है. रोहित शर्मा हालांकि दूसरे वनडे में चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे थे और उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया.

IPL Auction 2023: किस टीम में है कितने स्लॉट खाली, सभी फ्रेंजाइजियों के पर्स में है कितना पैसा, जानिए सबकुछ



Source link

Leave a Comment