brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma Will Be Part Of The Indian Team In The Second Test Against Bangladesh IND Vs BAN 2nd Test Match


IND vs BAN 2nd Test: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अपनी अंगूठे की चोट से उबर चुके हैं. इस तरह बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे. रोहित शर्मा चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के अलावा पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा को भारत लौटना पड़ा था. बहरहाल, भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा.

एनसीए में रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट

रोहित शर्मा बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट में एकेडमी में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम से जुड़ने को तैयार हैं. हालांकि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रोहित शर्मा ने ज्यादा वक्त तक बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन फिटनेस टेस्ट पास करने में कामयाब रहे. इस दौरान रोहित शऱ्मा के साथ फिजियो मौजूद रहे. इससे पहले रोहित शर्मा ने आखिरी टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था. श्रीलंका सीरीज के बाद से वह टेस्ट मैचों में नहीं खेले हैं. वहीं, इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. दरअसल, उस वक्त रोहित शर्मा कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे थे.

भारत ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को हराया

News Reels

वहीं, भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने मेजबान बांग्लादेश को 188 रनों से हरा दिया. बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 513 रनों की दरकार थी, लेकिन मेजबान टीम महज 324 रनों पर सिमट गई. इस मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. कुलदीप यादव ने बांग्लादेश की पहली पारी में 5 खिलाड़ियों को आउट किया, जबकि दूसरी पारी में 3 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इस तरह भारतीय टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. दोनों टीमो के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

FIFA WC 2022 Final: फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल देखेगी टीम इंडिया, केएल राहुल ने बताया किसे करेंगे सपोर्ट

AUS vs SA: मिचेल स्टार्क का खुलासा- ‘एलिसा हीली की वजह से मैंने कुछ समय तक टेस्ट क्रिकेट को नहीं दी प्राथमिकता’



Source link

Leave a Comment